Home » क्रिकेट » South Africa looking good for World Cup’ – de Villiers
 

कोहली के 'ख़ास' दोस्त डिविलियर्स ने भारत को नहीं इस देश को बता दिया वर्ल्ड कप का दावेदार

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 November 2018, 11:04 IST

हाल में ही साउथ अफ्रीका की टीम ने ऑस्ट्रेलिया को उसी के घर में वनडे सिरीज में 2-1 से मात दी है. वहीं ऑस्ट्रेलिया से पहले साउथ अफ्रीका ने श्रीलंका को भी उसी के घर में हराया था. ऐसे में टीम के अच्छे प्रदर्शन से स्टार बल्लाज़ एबी डिविलियर्स का मानना है कि टीम इंग्लैंड में होने वाले 2019 के वर्ल्ड कप में भी अच्छा प्रदर्शन करेंगे.  

आप को बता दें कि साउथ अफ्रीका ने अभी तक चार बार वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में जगह बनाई है, लेकिन कभी भी फाइनल तक सफर नहीं तय किया है. इसके अलावा साउथ अफ्रीका ने सिर्फ एक ही आईसीसी टूर्नामेंट जीता है.

एबी डिविलियर्स ने क्रिकेट नेक्‍सट को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि अगर मैं टीम के हालिया प्रदर्शन को देखे तो मुझे लगता है हमारे पास वर्ल्ड कपऑस्‍ट्रेलिया, इंग्‍लैंड और भारत सहित अन्‍य कई टीमों के खिलाफ अच्‍छा प्रदर्शन किया है.

आगे बोलते हुए डिविलियर्स ने कहा कि इस समय हमारी गेंदबाज़ अच्छा कर रहे है, हमे जरूरत है कि हमारे बल्लेबाज़ भी आगे आए और वर्ल्ड कप से पहले अपने प्रदर्शन में सुधार करें.हमे वर्ल्ड कप से पहले अच्छी फोर्मे में चल रहे है खिलाड़ियों की जरूरत पड़ेगी. आप को बता दें कि हाल में ही साउथ अफ्रीका टीम में स्टार गेंदबाज़ डेल स्टेन ने भी वापसी की हुई है. ऐसे में साउथ अफ्रीका की टीम हद से ज्यादा मजबूत नज़र आ रही है.

First published: 20 November 2018, 10:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी