Home » क्रिकेट » south africa vs pakistan: shaun pollock rips pants on live tv during south africa vs pakistan test match
 

VIDEO: लाइव मैच के दौरान इस महान खिलाड़ी की फ़टी पैंट, हाथ से छुपाकर बचाता रहा इज्जत

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 December 2018, 13:10 IST

क्रिकेट के मैदान में हमेशा से ही कोई ऐसी घटना होती रहती है, जिसे लोगों का ध्यान इस घटना पर जरूर जाता है. कुछ ऐसी घटना साउथ अफ्रीका और पाकिस्तान के बीच खेले गए मैच के दौरान भी देखने को मिली. इस टेस्ट मैच के दौरान दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान शॉन पोलक स्लिप में कैच पकड़ने के तरीके के बारे में बता रहे थे.इस दौरान जैसे ही स्लिप में कैच पकड़ने की पोजीशन में आए तो उनकी पैंट फट गई. इस दौरान उनके पास में उन्ही के साथी और पूर्व कप्तान ग्रीम स्मिथ भी थे.

जैसे ही उन्हें पता चला कि उनकी पैंट फट गई है तो उन्होंने ने अपने हाथ से पीछे के हिस्स को ढक लिया. फिर वह जैसे-तैसे हाथों से फटी हुई पैंट को छुपाते हुए मैदान के बाहर पैंट बदलने चले गए. आप को जानकार हैरानी होगी कि ये सारी घटना लाइव टीवी के दौरान हुई.





इससे पहले ओलीवर के पहली पारी में लिए छह विकेटों के दम पर मेजबान टीम ने पाकिस्तान को पहली पारी में 181 रनों पर ढेर कर दिया था. दक्षिण अफ्रीका भी हालांकि बड़ा स्कोर नहीं कर पाई थी और पहली पारी में 223 रन ही बना सकी थी. उसने हालांकि पहली पारी के आधार पर 42 रनों की बढ़त ले ली थी.

दूसरी पारी में भी ओलीवर ने अपनी घातक गेंदबाजी के दम पर पाकिस्तान को बड़ा स्कोर नहीं करने दिया और 190 रनों पर ढेर कर दिया. इस पारी में ओलीवर ने पांच विकेट अपने नाम किए. चौथी पारी में दक्षिण अफ्रीका को जीत के लिए सिर्फ 149 रन बनाने थे. इस आसान से लक्ष्य को मेजबान टीम ने चार विकेट खोकर हासिल कर लिया.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

First published: 29 December 2018, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी