Home » क्रिकेट » South Africa vs Sri Lanka Test: Twitter concerned about Hashim Amla’s poor run of form in international cricket
 

दुनिया के इस धाकड़ बल्लेबाज के करियर पर लग सकता है ब्रेक

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 July 2018, 18:11 IST
(File photo )

श्रीलंका और दक्षिण अफ्रीका के बीच जारी कोलंबो टेस्ट के दूसरे दिन मेजबान श्रीलंका ने दक्षिण अफ्रीका की पारी को 124 रनों पर समेट दिया है. दक्षिण अफ्रीका की पारी में कप्तान फाफ डुप्लेसिस ने सर्वाधिक 48 रनों की पारी खेली. दक्षिण अफ्रीका पहली पारी के आधार पर श्रीलंका से 214 रनों से पिछड़ गया है. श्रीलंका के लिए अकीला धनंजय ने सबसे ज्यादा पांच विकेट हासिल किए.

दक्षिण अफ्रीका की पारी में डुप्लेसी और अमला के बीच में एकमात्र 55 रनों की अर्धशतकीय साझेदारी देखने को मिली. टीम के सबसे भरोसेमंद बल्लेबाज हाशिम केवल 19 रन बनाकर आउट हो गए. दक्षिण अफ्रीका की टीम ऐसे प्रदर्शन को देखकर सोशल मीडिया पर लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही है. लोग सोशल मीडिया पर हाशिम अमला की बल्लेबाजी को लेकर लोगों के द्वारा जमकर चिंता व्यक्त की जा रही है. कुछ लोग अमला का करियर समाप्त होने की बात कर रहे हैं, तो कुछ लोग अमला के खराब प्रदर्शन को लेकर चिंता व्यक्त कर रहे हैं.

दरअसल हाशिम अमला पिछले कुछ दिनों से आउट ऑफ फॉर्म से गुजर रहे हैं. श्रीलंका के खिलाफ खेली जा रही सिरीज की तीन पारियों मे केवल 34 रन बना पाए हैं. इन तीनों पारी में उनको श्रीलंका के दुलरुवां परेरा ने आउट किया है. वहीं, उनके पिछले10 टेस्ट मैचों की बात करें, तो उन्होंने 438 रन बनाए हैं. इसमें अमला के नाम 3 अर्धशतक शामिल हैं. उनका सर्वाधिक स्कोर 82 रन रहा है. जो भारत के खिलाफ बनाया था.

अमला के प्रदर्शन को लेकर ट्विटर पर लोगों की तरह तरह की प्रतिक्रिया आ रहीं है. लोग उनकी फॉर्म को लेकर चिंता जता रहे हैं. कुच लोग उनके करियर की समाप्ति की बात कर रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा, हाशिम अमला का करियर अब समाप्त हो चुका है.

एक यूजर ने लिखा, अमला इस सिरीज में एक ही तरह से आउट हुए हैं. इनसाइड एज लगकर गेंद को पास में खड़े फील्डर को कैच देना. ऐसा लग रहा है कि उनका करियर अब ढलान पर है.

एक अन्य यूजर ने अमला की 19 रनों की पारी को लेकर तंज कसा.

 

एक युवक ने लिखा, अमला एक बार फिर से परेरा की गेंद पर आउट हुए. हैं. इस तरह से पहले टेस्ट में भी वो दो बार आउट हो चुके हैं.

संदीप नाम के यूजर ने लिखा, साउथ अफ्रीका की टीम स्पिन गेंदबाजी के सामने पैरालाइज हो गई है.

अर्जुन जोशी नाम के एक यूजर ने लिखा, सच में हाशिम अमला के खेल को लेकर काफी दुखी हूं. पिछले डेढ़ साल से उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है.

एक यूजर ने लिखा, एंजिलो मैथ्यूज और हाशिम अमला दोनों पिछले कुछ सीजन से वापसी नहीं कर पा रहे हैं. एक चोट के कारण और एक बढ़ती उम्र के कारण.

आपको बता दें कि दक्षिण अफ्रीका ने पहले टेस्ट मैच में श्रीलंका को हराकर सिरीज में शानदार शुरुआत की थी. दक्षिण अफ्रीका की टीम सिरीज में 1-0 से आगे हैं, हालांकि इस मैच में श्रीलंका के पास सिरीज बराबर करने का मौका है. 

First published: 21 July 2018, 18:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी