Home » क्रिकेट » South African player quinton de kock says indian cricket team are not scared anymore
 

RCB के इस विदेशी खिलाड़ी ने टीम इंडिया पर दिया ये बड़ा बयान, सब हैं हैरान

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 May 2018, 14:16 IST

साउथ अफ्रीका के विस्फोटक बल्लेबाज क्विंटन डिकॉक ने भारतीय क्रिकेट टीम के लिए बड़ा बयान दिया है. क्विंटन डिकॉक ने यह बयान इंग्लैंड और भारत के बीच होने वाले सिरीज के लिए दिया है. बता दें कि भारतीय टीम जुलाई में इंग्लैंड का दौरा करेगी, इस दौरान भारतीय टीम तीन मैचों की T20 सिरीज, तीन मैचों की वनडे सिरीज और पांच मैचों की टेस्ट सिरीज खेलेगी.

बता दें कि, साउथ अफ्रीका के विस्फोटक बल्लेबाज क्विंटन डिकॉक फिलहाल आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से खेले थे, लेकिन टीम अब आईपीएल के इस सीजन से बाहर हो गई है. विस्फोटक बल्लेबाज क्विंटन डिकॉक इंग्लैंड और भारत के बीच होने वाले सिरीज के लिए कहा, "मुझे लगता है कि यह दिलचस्प मुकाबला होगा. मैंने अभी तक जितने भी गेंदबाजों का सामना किया है, उसमें से भारत का तेज गेंदबाजी आक्रमण सर्वश्रेष्ठ है. उनके गेंदबाज सचमुच शानदार हैं. टीम के भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पंड्या, मोहम्मद शमी और इशांत शर्मा शानदार गेंदबाज हैं. ये सभी खिलाड़ी लगातार अच्छा कर रहे हैं और प्रतिद्वंद्वी टीम इनके खिलाफ जूझेगी. सलामी बल्लेबाज के तौर पर कहूं तो यह काफी कठिन हो कि गा." 

उन्होंने कहा, "भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका आई और उन्होंने उछाल का अच्छी तरह सामना किया. यह अब और भविष्य में होता ही रहेगा. वे अब बिलकुल भी भयभीत नहीं होंगे. यहां तक कि मददगार पिचों पर भी उन्होंने काफी अच्छा किया."

ये भी पढे़ें: दुखद: टीम इंडिया की तरफ से खेलने वाले पूर्व क्रिकेटर की मौत

First published: 11 May 2018, 14:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी