Home » क्रिकेट » Spectator Coronavirus Tests Positive who came at Women's T20 World Cup Final
 

बड़ी खबर: कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजा ने देखा था महिला टी20 विश्व कप का फाइनल मुकाबला

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 March 2020, 14:38 IST

मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (Melbourne Cricket Ground ) ने गुरुवार को कहा कि भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच 8 मार्च को खेला गया आईसीसी महिला टी 20 विश्व कप फाइनल (ICC Women's T20 World Cup Final) में भाग लेने वाले एक दर्शकों में से एक का कोरोना वायरस (Coronavirus) टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है. हालांकि मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड ने जोर देकर कहा कि दूसरों को संक्रमित करने का जोखिम कम था.

मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड प्रबंधन ने एक बयान में कहा,'एक व्यक्ति जिसने रविवार 8 मार्च को MCG में ICC महिला T20 विश्व कप फाइनल में भाग लिया था, को अब COVID -19 का पता चला है.' बता दें, इस मुकाबले को देखने के लिए करीब 86174 लोग पहुंचे थे.


मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जिस व्यक्ति को कोरोनावायरस हुआ है वो अन्य लोगों के साथ N42 स्टैंड में बैठा था. इतना ही नहीं मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड ने उस स्टैंड पर बैठे लोगों को हाईजिन का ख्याल रखने की सलाह दी है.इतना ही नहीं ये भी कहा गया है कि अगर उस स्टौंड पर बैठे किसी भी व्यक्ति को फ्लू जैसे कोई लक्षण दिखते हैं तो वो तुंरत डॉक्टर को बताएं. बता दें, ऑस्ट्रेलियाई सरकार ने 27 ऐसी जगह चिन्हित की है जहां पर कोरोनावायरस के मरीज मिले थे और लोगों को ऐसी जगहों पर जाने से मना किया किया है.

 गौरतलब हो, हरमनप्रीत कौर की अगुवाई में टीम इंडिया पहली बार आईसीसी महिला टी20 विश्व कप के फाइनल मुकाबले में पहुंची थी जहां उसका सामना चार बार की चैंपियन ऑस्ट्रेलिया से हुआ था. इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करने हुए ऑस्ट्रेलिया ने 184 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया था और टीम इंडिया को जीत के लिए 185 रनों का लक्ष्य दिया था जिसके जवाब में टीम इंडिया 99 रनों पर ही ढ़ेर हो गई थी और टीम को 85 रनों से हार का सामना करना पड़ा था.

Coronavirus: IPL प्रेमियों के लिए बुरी खबर, 15 अप्रैल तक भाग नहीं खेलेंगे विदेशी खिलाड़ी

First published: 12 March 2020, 13:45 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी