Home » क्रिकेट » Sreesanth Opened Up On Lifetime Ban On Cricket In Bigg Boss 12 & It Will Make You Emotional
 

श्रीसंत : मुझ पर लगे क्रिकेट बैन से मेरे बच्चों को स्टेडियम में झेलनी पड़ेगी ये परेशानी

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 October 2018, 11:48 IST

विवादित क्रिकेट श्रीसंत इस समय बिग बॉस में नज़र आ रहें है. फिक्सिंग के आरोप में लाइफ टाइम का बैन झेल रहे है श्रीसंत ने बिग ब़ॉस के शो के दौरान अपने बैन को लेकर बात की. इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसा कहा कि जिसे सुनकर आप भी भावुक हो सकते है.

बिग बॉस के शो के दौरान नॉमिनेशन में आने के बाद कृति भावुक हो गई थी.जिसके बाद श्रीसंत ने उन्हें शांत करने के लिए उनसे बात की. इस बातचीत के दौरान उन्होंने अपने बैन को लेकर एक बड़ा खुलासा किया. उन्होंने कहा कि इस बैन की वजह से वो अब कभी भी क्रिकेट के मैदान पर नहीं जा पाएंगे.

अपने बैन को लेकर बात करते हुए श्रीसंत ने कहा कि उन्हें किसी भी क्रिकेट के मैदान में प्रवेश नहीं कर सकते है. उन्होंने पिछले 5 साल सालों से क्रिकेट नहीं खेला है. इसके अलावा अगर उनके बच्चे भी क्रिकेट खेलते है तो उन्हें उनका मैच देखने के लिए क्रिकेट के मैदान में प्रवेश नहीं मिलेगा.

 श्रीसंथ कहते हैं कि- मैं क्रिकेट को बहुत मिस करता हूं। इसीलिए मैंने कल प्लास्टिक से बॉल बनाया. मैं इसीलिए भावुक भी हुआ क्योंकि मुझे पता है मैं अंदर से क्रिकेट को कितना मिस करता हूं.

आपको बता दें कि साल 2013 में आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में बीसीसीआई ने श्रीसंथ पर आजीवन बैन लगा दिया था। श्रीसंथ ने इसके खिलाफ केरल हाईकोर्ट में अपील की थी। हाईकोर्ट ने इस बैन को बरकरार रखा था। मैच फिक्सिंग के मामले में श्रीसंथ जेल भी जा चुके हैं।   

First published: 2 October 2018, 11:45 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी