Home » क्रिकेट » sreesanth tweets god is great after Kerala high court lifts ban imposed by bcci on Indian cricketer s.sreesanth.
 

बैन हटने के बाद एस.श्रीसंत ने ट्वीट कर ये कहा

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 August 2017, 15:30 IST

रक्षाबंधन का दिन भारतीय क्रिकेटर एस. श्रीसंत के लिए खुशियां लेकर आया. केरल हाईकोर्ट ने सोमवार को उन पर बीसीसीआई द्वारा लगाए गए आजीवन प्रतिबंध को हटा लिया है. श्रीसंत पर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने आजीवन प्रतिबंध लगाया था. श्रीसंत पर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 2013 संस्करण में स्पॉट फिक्सिंग मामले का दोषी पाए जाने के कारण आजीवन प्रतिबंध लगा था.

 

श्रीसंत ने केरल हाईकोर्ट से राहत मिलने के बाद ट्वीटर पर अपनी खुशी जाहिर की. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, कि  'ईश्वर महान है, आप सभी लोगों के प्यार और सहयोग के लिए शुक्रिया'.

गौरतलब है कि साल 2013 में आईपीएल में स्पॉट फिक्सिंग की खबर से खलबली मच गई थी. दिल्ली पुलिस ने 16 मई 2013 को श्रीसंत और राजस्थान रॉयल्स के उनके दो अन्य साथी खिलाड़ी (अजित चंदीला और अंकित चव्हाण) को आईपीएल-6 में स्पॉट फिक्सिंग के आरोप में मुंबई से गिरफ्तार किया था.

दरअसल 18 अप्रैल 2017 को बीसीसीआई ने एस श्रीसंत पर आजीवन प्रतिबंध की समीक्षा की. उसने इस तेज गेंदबाज की अपील को खारिज कर दिया. श्रीसंत को पत्र लिखकर अपने फैसले की सूचना दे दी गई. इससे नाराज श्रीसंत ने कहा था, ‘जब मेरे आजावीन प्रतिबंध के बारे में कोई आधिकारिक लेटर नहीं है, तो क्यों अंपायर मुझे खेलने से रोकेंगे?

उन्होंने कहा जब मैं तिहाड़ जेल में था, तो मुझे सिर्फ एक सस्पेंशन लेटर मिला था. सस्पेंशन लेटर सिर्फ 90 दिनों के लिए वैध होता है. आज तक कोई (बैन को लेकर) आधिकारिक संवाद नहीं हुआ है. मैं बेवकूफ था जो इतने दिनों तक क्रिकेट नहीं खेला. मेरे साथ आंतकवादी से भी ज्यादा खराब व्यवहार किया गया. 

First published: 7 August 2017, 15:30 IST
 
अगली कहानी