Home » क्रिकेट » SRH player Siddharth Kaul says I am very happy with my selection in the Indian team
 

टीम इंडिया में चुने जाने पर सिद्धार्थ कौल ने कही बड़ी बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 May 2018, 11:22 IST
(IPL)

आईपीेेएल के इस सीजन में सभी खिलाड़ी अपना दमखम दिखा कर अपनी टीम को जीत दिलाने के लिए अच्छा प्रदर्शन कर रहे है. इन खिलाडियों के प्रदर्शन को देखते हुए सनराईजर्स हैदराबाद के गेंदबाज सिद्धार्थ कौल को पहली बार भारतीय वनडे टीम में शामिल किया गया है. कौल के लिए यह अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पहली वनडे सीरीज होगी. भारतीय टीम में शामिल होने पर कौल ने खुशी जाहिर की है.

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, कौल ने कहा, "मैं भारतीय टीम में अपने चयन से काफी खुश हूं. मेरे अभिभावकों की शुभकामनाओं और पिछले कुछ वर्षों में मेरे कड़ी मेहनत का फल मुझे मिल गया. सनराइजर्स टीम में मेरी भूमिका निर्धारित है जिससे मुझे अच्छा खेलने में मदद मिली उम्मीद है कि मैं भारतीय टीम में भी अपनी इस शानदार फॉर्म को जारी रखूंगा."

बता दें कि आईपीएल 2018 में कौल ने अभी तक 11 मैच खेले हैं, जिसमें कौल ने 13 विकेट चटकाए है. इससे पहले सिद्धार्थ आईपीएल में दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स, कोलकाता नाइटराइडर्स और किंग्‍स इलेवन पंजाब की ओर से खेल चुके हैं. कौल ने साल 2008 से आईपीएल में डेब्यू किया था, अगर सिद्धार्थ के आईपीएल करियर की बात करें तो उन्होंने अभी तक 32 मैच खेले हैं जिसमें उनके नाम 35 विकेट दर्ज है.

इस समय सनराईजर्स हैदराबाद टीम आईपीएल 2018 की अंक तालिका में पहले पायदान पर है. हैदराबाद की टीम ने इस सीजन में 11 मैच खेले हैं जिसमें टीम ने 9 मैच जीते हैं.

ये भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलियाई टीम के नए कोच जस्टिन लैंगर ने बॉल टैंपरिंग पर दिया बयान

First published: 12 May 2018, 11:22 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी