Home » क्रिकेट » Sri Lanka announce squad for ODIs and T20 series against India.
 

भारत के ख़िलाफ़ वनडे सीरीज़ में खेलेंगे श्रीलंका के ये खिलाड़ी

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 August 2017, 17:39 IST
(file photo)

भारत के खिलाफ पांच वनडे मैचों की सीरीज के लिए श्रीलंका टीम में थिसारा परेरा और मिलिंदा सिरिवर्दना की वापसी हुई है. श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने बुधवार को इसकी जानकारी दी.

श्रीलंका की इस 15 सदस्यीय टीम में मलिंदा पुष्पकुमारा और विश्व फर्नांदो को भी जगह मिली है. वह भारत के खिलाफ खेली गई तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का हिस्सा थे.

गौरतलब है कि, भारत के खिलाफ खेली गई तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में श्रीलंका को 3-0 से हार का सामना करना पड़ा. भारत ने विदेशी सीरीज पर पहली बार क्लीन स्वीप का रिकॉर्ड बनाया है. इस सीरीज के दौरान उसके दो खिलाड़ी नुवान प्रदीप और असेला गुणारत्ने भी चोटिल हुए. 

वनडे सीरीज में श्रीलंका टीम में असिथा फर्नांडो, नुवान कुलासेकरा और लाहिरु कुमारा को भी जगह नहीं मिली है. वह जिम्बाब्वे के खिलाफ जुलाई में खेली गई वनडे सीरीज में टीम का हिस्सा थे. इस सीरीज की शुरुआत 20 अगस्त से दाम्बुला में होगी. इसके बाद इन दोनों टीमों के बीच एक टी-20 मैच खेला भी जाएगा. 

श्रीलंका टीम : उपुल थरंगा (कप्तान), एंजेलो मैथ्यूज, निरोशन डिकवेला (विकेटकीपर), दानुष्का गुनाथीलका, कुशल मेंडिस, चमारा कापुगेदेरा, मिलिंदा सिरिवर्दना, मलिंदा पुष्पकुमारा, अकीला धनंजय, लक्षण संदाकन, थिसारा परेरा, वनिंदु हसरंगा, लसिथ मलिंगा, दुष्मंथा चमीरा और विश्व फर्नांदो.

First published: 16 August 2017, 17:39 IST
 
अगली कहानी