Home » क्रिकेट » Sri Lanka Fan’s naagin dance after Dinesh Karthik hit last ball sixer against Bangladesh in Nidahas Trophy final video goes Viral
 

VIDEO: कार्तिक के छक्के के बाद श्रीलकांई दर्शकों ने किया मजेदार नागिन डांस

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 March 2018, 15:28 IST

श्रीलंका में रविवार को समाप्त हुई निदाहास ट्रॉफी को कोई नहीं भूल सकता. खासकर वो लोग जो सोशल मीडिया पर सक्रीय हैं, दूसरे वो लोग जो क्रिकेट के दीवाने हैं. दरअसल, ये ट्राई सिरीज रही ही बहुत ड्रामेटिक है. सबसे पहले तो मेजबान श्रीलंका इस सिरीज बाहर हुई उसके बाद जो जश्न मना वो अलग तरीके का रहा था.

 

बता दें कि बांग्लादेश ने श्रीलंका को हराकर मैदान पर नागिन डांस किया था. ये मैच जीतने के बाद जश्न मनाने का अलग तरीका था. इसके साथ जब बांग्लादेश और भारत के बीच निदाहास ट्रॉफी का फाइनल हुआ तो और भी बहुत कुछ घटा. पहले तो दिनेश कार्तिक ने आखिरी बॉल पर छक्का लगाकर जिताया. दूसरा ये कि ये ट्रॉफी नागिन डांस के लिए जानी जाएगी.

 

एक तरफ जहां दिनेश कार्तिक के मीम्स लोगों ने शेयर किए. सोशल मीडिया पर दिनेश कार्तिक को 'DK Boss' बनाया था तो वहीं, बांग्लादेशी टीम के नागिन डांस वाले फोटोज अजीबो गरीब कैप्शन्स के साथ शेयर किए गए. इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दरअसल, वीडियो में टीम इंडिया की जीत से खुश कुछ श्रीलंकाई फैन नागिन डांस कर रहे हैं क्योंकि उनकी टीम के हारने के बाद बांग्लादेश के खिलाड़ियों ने भी कुछ ऐसा ही किया था.

 

बता दें कि इस सिरीज को भारत ने आखिरी गेंद पर जीता था. जब भारत को एक गेंद पर पांच रन चाहिए थे तो भारत की तरफ से विकेट कीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने छक्का लगाकर मैच जिताया था. इस मैच के हीरो भी कार्तिक ही रहे थे. उन्होंने महज 8 गेंदों पर 28 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेलकर टीम को खिताब जिताया था.

First published: 20 March 2018, 15:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी