Home » क्रिकेट » Sri Lanka have made a number of changes for their upcoming ODI series against South Africa.
 

साउथ अफ्रीका के वनडे में होश उड़ाने के लिए श्रीलंका ने खेला बड़ा दांव, टीम में वापस आया ये मिस्ट्री स्पिनर

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 February 2019, 22:43 IST

साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए श्रीलंका की टीम ने पंद्रह सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है. एक बार फिर से टीम में काफी ज्यादा बदलाव देखने को मिलें है. टीम में स्टार बल्लेबाज़ दिनेश चंडीमल को अभी भी टीम में जगह नहीं मिली है. इसके अलावा चोट की वजह से अनुभवी बल्लेबाज़ एंजेलों मैथ्‍यूज अभी अभी भी टीम से बाहर हैं.

इसके अलावा टीम की कमान एक बार फिर से अनुभवी लसिथ मलिंगा को दी गई है. जबकि टीम के उपकप्तान निरोशन डिकवेला को बनाया गया है. डिकवेला इस समय टेस्ट टीम के उपकप्तान भी हैं.

इसके अलावा प्रियमल परेरा को टीम में शामिल किया गया है. जबकि अकीला धनंजय की भी टीम में वापसी हुई है. उन्हें संदिग्‍ध गेंदबाजी एक्‍शन होने के कारण पिछले साल दिसंबर में गेंदबाजी से सस्‍पेंड कर दिया गया था. एक मैच खेल चुके ओशाडा फर्नांडो भी 17 सदस्‍यीय टीम का हिस्‍सा होंगे.

स्क्वाड: लसिथ मलिंगा (कप्‍तान), अविष्का फर्नांडो, उपुल थरंगा, निरोशन डिकवेला (उपकप्‍तान), कुसल जेनिथ परेरा, कुसल मेंडिस, धनंजय डी सिल्वा, थिसारा परेरा, अकिला धनंजय, एंजेलो परेरा, ओशादा फर्नांडो, कामिंदु मेंडिस, प्रियम , इसुरु उदाना, विश्व फर्नांडो, कसुन राजिथा, लखन संदकन

First published: 18 February 2019, 22:43 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी