Home » क्रिकेट » Sri Lanka Legends under self-quarantine after 4 India Legends players test positive for COVID-19
 

सचिन तेंदुलकर समेत चार खिलाड़ियों के कोरोना की चपेट में आने के बाद इस देश की टीम के सभी खिलाड़ी हुए सेल्‍फ क्‍वारंटीन

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 March 2021, 20:14 IST
Sri Lanka Legends under self-quarantine after 4 India Legends players test positive for COVID-19

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में इंडिया लीजेंड्स की तरफ से खेलने वाले चार भारतीय खिलाड़ी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. यह सभी खिलाड़ी रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज़ में इंडिया लीजेंड्स की टीम का हिस्सा थे. इसके बाद श्रीलंकाई टीम ने भी खुद को सेल्फ क्वारंटीन कर लिया है.

बता दें, रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का आयोजन पिछले साल होना था, लेकिन कोरोना वायरस के असर के कारण इसे स्थगित कर दिया गया और इस साल इसका आयोजन हो रहा है. कोरोना वायरस के असर के कारण इस पूरे टूर्नामेंट का आयोजन बायो सिक्योर बबल में हुआ था. टूर्नामेंट के सभी मुकाबले रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में हुए थे. पूरे टूर्नामेंट के दौरान किसी भी खिलाड़ी के संक्रमित होने की सूचना नहीं आई थी, लेकिन टूर्नामेंट के समापन के बाद एक एक करके खिलाड़ी कोरोना की चपेट में आते गए.


दूसरी तरफ भारतीय खिलाड़ियों को कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद श्रीलंकाई सरकार भी सतर्क हो गई है. श्रीलंकाई सरकार ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में हिस्सा लेने वाले सभी खिलाड़ियों को सेल्फ क्वारंटीन में जाने के लिए कहा है. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो स्वास्थ्य अधिकारियों ने इन सभी खिलाड़ियों को अगले शनिवार तक सेल्फ क्वारंटीन में रहने के लिए कहा है. इन खिलाड़ियों को बाहर आने की अनुमति तभी दी जाएगी जब उनका कोरोना के लिए पीसीआर टेस्ट नेगेटिव आएगा.

बता दें, रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के पहले संस्करण का फाइनल मुकाबला इंडिया लीजेंड्स और श्रीलंकाई लीजेंड्स के बीच खेला गया था. इस टूर्नामेंट के फाइनल में इंडिया लीजेंड्स ने 12 रनों से श्रीलंकाई लीजेंड्स को हराकर ट्राफी जीती थी.

इस टूर्नामेंट में भाग लेने वाले सचिन तेंदुलकर पहले खिलाड़ी थे, जिन्होंने खुद के कोरोना पॉजिटिव आने की बात की थी. हालांकि, सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट कर बताया था कि उन्हें कोरोना के हल्के लक्षण थे जिसके बाद उन्होंने टेस्ट करवाया था.

IPL 2021: CSK के बल्लेबाजों को नेट्स पर ये खिलाड़ी कर रहे गेंदबाजी, एक खेल चुका है विश्व कप तो दूसरा है फाफ डु प्लेसिस का रिश्तेदार

First published: 31 March 2021, 20:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी