Home » क्रिकेट » Sri Lanka Team Announce Against Pakistan For Test Series World Test Championship
 

PCB को मिली बड़ी कामयाबी, पाकिस्तान में टेस्ट सीरीज खेलने के लिए राजी हुए श्रीलंका के सीनियर खिलाड़ी!

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 November 2019, 19:56 IST

इस साल जब सितंबर महीने में तीन वनडे और तीन टी20 मैचों की सीरीज के लिए श्रीलंका के कई सीनियर खिलाड़ियों ने सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए पाकिस्तान जाने से मना तक दिया था तो ये पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं था. साल 2009 में श्रीलंकाई टीम पर हुए आतंकी हमले के बाद विश्व की कोई भी बड़ी टीम पाकिस्तान में क्रिकेट खेलने के लिए नहीं आई थी. इसके बाद से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बीते कई सालों से काफी पापर बेलकर पाकिस्तान में क्रिकेट की वापसी कराई थी.

हालांकि श्रीलंकाई टीम के सीनियर खिलाड़ियों के पाकिस्तान जाने से इंकार करने के बाद भी बोर्ड के कम अनुभवी टीम को पाकिस्तान भेजा था. श्रीलंका के जो खिलाड़ी पाकिस्तान दौरे से वापस अपने वतन गए उन्होंने सीनियर खिलाड़ियों को सुरक्षा उपायों का जिक्र किया जिसके बाद श्रीलंका को वो खिलाड़ी जिन्होंने पाकिस्तान जाने से मना किया था वो टेस्ट सीरीज के लिए पाकिस्तान जाने को राजी हो गए.


शुक्रवार को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को इसी कड़ी में एक बड़ी खबर मिली जब श्रीलंकाई बोर्ड ने पाकिस्तान के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए टीम का ऐलान किया तो इसमें श्रीलंका के सीनियर खिलाड़ियों का नाम शामिल था.

पाकिस्तान जाने वाली श्रीलंकाई टीम: दिमुथ करुणारत्ने (कप्तान), ओशाडा फर्नान्डो, कुसल मेंडिस, एंजेलो मैथ्यूज, दिनेश चांदीमल, कुसल परेरा, लहिरू थिरिमने, धनंजय डि सिल्वा, निरोशन डिकवेला, दिलरुवान परेरा, लसिथ एमबुलडेनिया, सुरंगा लकमल, लहिरू कुमारा, विश्वा फर्नान्डो, कसुन रजीता और लक्षण संदाकन

भारत के खिलाफ सीरीज के लिए वेस्टइंडीज टीम का ऐलान, इस विस्फोटक बल्लेबाज के हाथों में है कमान

First published: 29 November 2019, 19:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी