Home » क्रिकेट » Sri Lanka Team Arrive in Guwahati Confusion over Indian Team
 

गुवाहाटी पहुंची श्रीलंकाई टीम, भारतीय टीम के बारे में किसी को नहीं है कोई खबर!

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 January 2020, 22:10 IST

भारत और श्रीलंका के बीच पांच जनवरी से तीन टी20 मैचों की सीरीज शुरू होनी है. इस सीरीज के लिए मलिंगा की अगुवाई वाली श्रीलंकाई टीम गुवाहाटी पहुंच चुकी है. गुवाहाटी में नागरिकता संशोधन कानून को लेकर लगातार प्रदर्शन हो रहे हैं ऐसे में श्रीलंकाई टीम को कड़ी सुरक्षा के बीच होटल ले जाया गया. वहीं दूसरी तरफ बात टीम इंडिया की करें तो इसके बारे में किसी को कोई खबर नहीं है कि आखिर टीम इंडिया कब गुवाहाटी पहुंचेगी. हिंदुस्‍तान टाइम्‍स की रिपोर्ट के अनुसार असम क्रिकेट एसोसिएशन के अध्‍यक्ष रुमन दत्‍ता ने टीम इंडिया के पहुंचने की जानकारी देते हुए बताया कि टीम शुक्रवार सुबह आएगी. जबकि दूसरी तरफ भारतीय टीम मैनेजमेंट का ने कहा है कि गुरूवार रात को टीम इंडिया के खिलाड़ी अलग-अलग फ्लाइट से गुवाहाटी पहुंचेंगे और एयपोर्ट पर इक्ठा होंगे.

रिपोर्ट के अनुसार, टीम इंडिया के गुवाहाटी पहुंचने को लेकर असम क्रिकेट संघ (एसीए) के एक अधिकारी ने कहा,'दोनों टीमों के लिये वैकल्पिक अभ्यास सत्र हैं. पहले श्रीलंका की टीम अभ्यास करेगी और शाम को भारतीय टीम.' ऐसे में इस बात की उम्मीद थी कि टीम इंडिया रात को पहुंचेगी और कुछ देर के आराम के बाद वो अभ्यास सत्र में जाएगी. वहीं दूसरी तरफ असम में लगातार हो रहे प्रदर्शन के कारण इस मैच के रद्द होने की बात भी कही जा रही थी क्योंकि इससे पहले रणजी के मुकाबले रद्द हुए थे. लेकिन एसीए के सचिव देवजीत सैकिया ने पीटीआई से कहा,'असम में स्थिति पूरी तरह से सामान्य है और राज्य में पर्यटन पूर्व की तरह चलने लग गया है. हम दस जनवरी से खेलो इंडिया खेलों की मेजबानी कर रहे हैं जिसमें लगभग सात हजार खिलाड़ी भाग लेंगे.'


मीडिया रिपोर्ट के अनुसार असम इस मुकाबले की मेजबानी करने के लिए पूरी तरह से तैयार है और इस मुकाबले के लिए 27,000 टिकट पहले ही बिक चुके हैं. देवजीत सैकिया ने आगे कहा,'असम अभी देश के किसी भी अन्य राज्य की तरह सुरक्षित है. राज्य सरकार सुरक्षा व्यवस्था को देख रही है और यह कोई मसला नहीं है.' सैकिया ने आगे कहा,'लोग क्रिसमस और नए साल के जश्न में डूबे थे. हमें अंतिम क्षणों में टिकटों की बिक्री की उम्मीद है.'

टी20 मुकाबले के लिए भारतीय टीम:शिखर धवन, केएल राहुल, विराट कोहली (कप्तान), श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, शिवम दुबे, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, नवदीप सैनी, शार्दुल ठाकुर, मनीष पांडे, वॉशिंगटन सुंदर, संजू सैमसन.

टी20 मुकाबले के लिए श्रीलंकाई टीम: लस‍िथ मल‍िंगा (कप्‍तान), धनुष्‍का गुणत‍िलके, अव‍िष्‍का फर्नांडो, एंजेलो मैथ्‍यूज, कुसल परेरा, दासुन शनाका, न‍िरोशान ड‍िकवेला, धनंजय डीस‍िल्‍वा, इसुरु उडाना, भानुका राजपक्षा, ओशाका फर्नांडो, वान‍िंदु हसरंगा, कानुसा रज‍िथा, लाह‍िरु कुमारा, कुसल मेंड‍िस और लक्षण संदाकन.

सौरव गांगुली ने उठाया बड़ा कदम, राहुल द्रविड़ की एनसीए में किए कई बदलाव

First published: 2 January 2020, 22:10 IST
 
अगली कहानी