Home » क्रिकेट » Sri Lanka vs Australia T20 Match Lakshan Sandakan Forgot to Run out Steve Smith
 

श्रीलंका के खिलाड़ी को नहीं पता कैसे करते हैं रन आउट! देखें मजेदार वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 October 2019, 23:47 IST

ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच टी20 का दूसरा मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने श्रीलंका को 9विेकेट से हराकर यह  मुकाबला अपने नाम किया. साथ ही टी20 सीरीज भी अपने नाम की है. इस मुकाबले में एक बार फिर श्रीलंका के बल्लेबाजों ने खराब बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया. श्रीलंका की पूरी टीम इस मैच में मात्र 117 रन ही बना पाई.

श्रीलंका के मिले 118 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की टीम ने डेविड वार्नर और स्टीव स्मिथ की बल्लेबाजी के दम पर इस मुकाबले को आसानी से जीत लिया. इस मुकाबले में हालांकि श्रीलंका के गेंदबाज संदाकन के पास स्टीव स्मिथ को रन आउट करने का बेहतरीन मौका था लेकिन उन्होंने यह मौका गंवा दिया. लेकिन उन्होंने जिस तरह से यह मौका गंवाया उसके बाद लोग उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे है और पूछ रहे हैं कि क्या इस खिलाड़ी को रन आउट करने का नियम नहीं मालूम.


दरअसल, ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाजी के दौरान मैच का 13वां ओवर श्रीलंका के गेंदबाज लक्षण संदाकन फेंकने आए थे. उनके ओवर की दूसरी गेंद पर ऑस्ट्रेलियाआ बल्लेबाज डेविड वार्नर ने सामने की ओर शार्ट खेला. गेंद सीधे विकेट पर जाकर लगी. इस दौरान नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े स्टी स्मिथ रन लेेने के लिए विकेट से काफी आगे निकल आए थे. जिसके बाद संदाकन ने एक हाथ में गेंद लेकर सीधे विकेट निकाल लिया. हालांकि इस दौरान उनके जिस हाथ में गेंद थी उन्होंने उस हाथ से विकेट नहीं निकाला. 

इसके बाद अंपायर ने फैसले को थर्ड अंपयार के पास भेजा और और स्फाट सिंगनल आउट का दिया. वहीं रिप्ले में साफ तौर पर देखा गया कि संदाकन ने जब विकेट निकाली उस दौरान गेंद और विकेट का कोई संपर्क नहीं हुआ था जिस कारण थर्ड अंपायर ने स्टीव स्मिथ को रन आउट नहीं दिया.

जिस बुकी के चक्कर में शकिब पर लगा बैन, उसके कारण एक भारतीय क्रिकेटर ने की थी खुदकुशी

First published: 30 October 2019, 23:12 IST
 
अगली कहानी