Home » क्रिकेट » Sri Lankan cricket coach Chandika Hathurusingha said that Lasith Malinga can return to the team.
 

कोच ने दिए संकेत इस तेज गेंदबाज की बहुत जल्द होगी टीम में वापसी!

न्यूज एजेंसी | Updated on: 12 August 2018, 12:13 IST
(File Photo)

श्रीलंका क्रिकेट टीम के कोच चंडिका हाथुरुसिंघा ने संकेत दिए हैं कि दिग्गज तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा के अलावा दानुष्का गुणाथिलका, जैफरी वैनडरसे टीम में वापसी कर सकते हैं. कोच का मानना है कि टीम को अभी भी अगले साल इंग्लैंड में होने वाले विश्व कप और 2020 में होने वाले T20 विश्व कप के लिए सही टीम संयोजन तलाशने की जरूरत है.

मलिंगा ने इसी साल श्रीलंका के घरेलू टूर्नामेंट में खेलने के ऊपर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में मुंबई इंडियंस का गेंदबाजी सलाहकार बनने को तरजीह दी थी और इसलिए उन्हें चयन के नहीं गिना जाता था. वहीं गुणाथिलका पर पिछले महीने ही टेस्ट मैच में नियम तोड़ने के कारण बोर्ड ने प्रतिबंध लगा दिया गया था. जैफरी पर जून में सेट लूसिया में रात में गायब हो गए थे इसलिए उन्हें जुर्माने के साथ सजा दी गई थी.

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने श्रीलंकाई कोच के हवाले से लिखा है, "मैं बेहद निराश हूं कि इस तरह की चीजें हुईं. लेकिन ऐसी चीजें होती आ रही हैं. हमारी संस्कृति है कि हम बर्दाश्त नहीं करते. ऐसा नहीं है कि उन्होंने सिर्फ एक या दो शख्स को बदनाम किया हो, बल्कि उन्होंने पूरी टीम को बदनाम किया है. लेकिन हमें यह भी देखना होगा कि इंसान ही गलतियां करते हैं. हमें उन्हें दूसरा मौका देने की जरूरत है. उन्होंने कोई अपराध नहीं किया है."

चंडिका ने मलिंगा को लेकर कहा, "जहां तक चयनकर्ताओं की जरूरतों की बात है तो मलिंगा हमारी रणनीति का हिस्सा हैं. उन्हें आकर घरेलू क्रिकेट खेलने की जरूरत है. हम किसी के लिए छूट नहीं करने वाले हैं. टीम सभी के लिए एक है."

ये भी पढे़ं: BCCI का नया बिग बॉस बन सकता है टीम इंडिया का ये दिग्गज कप्तान

First published: 12 August 2018, 12:10 IST
 
अगली कहानी