Home » क्रिकेट » sri lankan cricketer Dhananjaya de Silva Quits Windies Tour After his Father's Murder
 

इस क्रिकेटर के पिता को दिनदहाड़े मारी गोली, मौत के बाद प्लेयर ने छोड़ा विदेशी दौरा

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 May 2018, 12:46 IST

श्रीलंका क्रिकेट टीम के बल्लेबाज धनंजय डी सिल्वा के पिता को कोलंबो में अज्ञात हमलावरों ने गली मार दी. इस हमले में उनकी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई. इस घटना के बाद श्रीलंका की टीम को वेस्टइंडीज दौरे से अपना नाम वापस लेना पड़ा है.

आपको बता दें, श्रीलंकाई टीम को वेस्टइंडीज के दौरे पर रवाना होना था लेकिन इसी बीच धनंजय डी सिल्वा के पिता की हत्या की खबर आ गई. इसके बाद टीम को अपना दौरा रद्द करना पड़ा और सभी खिलाड़ी सिल्वा के साथ अस्पताल पहुंचे, जहां उनके पिता की मौत हो गई.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक धनंजय के पिता रंजन डिसिल्वा ने हाल में ही लोकल चुनाव में जीत हासिल की थी. शायद चुनावी रंजिश के चलते ही गुरुवार शाम को करीब 8:30 बजे साउथ कोलंबो में कुछ अज्ञात हमलावरों ने उन्हें गोलियां मार दी थी. जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन उनकी उपचार के दौरान ही मृत्यु हो गई.

इसके बाद धनंजय को अपना नाम विंडीज टूर से वापिस लेना पड़ा. इस बात की पुष्टि अब श्रीलंका क्रिकेट ने भी कर दी है, श्रीलंका क्रिकेट ने अपने ट्विटर पर जानकारी दी है. बता दें कि 30 मई से श्रीलंका और वेस्टइंडीज के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज होने वाली है. अगर धनंजय के क्रिकेट करियर की बात करें तो उन्होंने अभी तक श्रीलंका के लिए 13 टेस्ट मैच, 17 एकदिवसीय और 7 T20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. जनवरी में सिल्वा ने अपने टेस्ट करियर में 1000 रन पूरे किए हैं.

ये भी पढ़ें: IPL 11: टीम इंडिया की कैप पहनने से पहले रणजी खेलना चाहता है ये खिलाड़ी

First published: 25 May 2018, 12:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी