Home » क्रिकेट » srilanka chamara silva play a foolish shot of cricket, video viral on social media
 

VIDEO: क्रिकेट इतिहास का सबसे मजाकिया शॉट, हंस-हंस कर लोटपोट हो जाएंगे

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 November 2017, 14:27 IST

इंटरनेशनल क्रिकेट में कई बल्लेबाज अपने शॉट्स के लिए जाने जाते हैं. चाहे वो धोनी का हेलीकॉप्टर शॉट हो या एबी डीविलियर्स का 360 डिग्री वाला शॉट. श्रीलंका के बल्लेबाज दिलशान को उनके स्कूप शॉट के लिए पूरे दुनिया में जाना जाता है. लेकिन श्रीलंका के एक बल्लेबाज ने एसा ही शॉट ईजाद करने के चक्कर में अपना मजाक बनवा लिया. उनके इस शॉट का लोग सोशल मीडिया पर जमकर मज़ाक बना रहे हैं. 

हालांकि ये घटना काफी समय पहले की है. ये मैच श्रीलंका के दो बड़े क्लबों एमएएस युनिकेला और टीजे लंका के बीच कोलंबो में खेला गया जहां ये अजीबो-गरीब घटना घटी. जैसे ही गेंदबाज गेंद फेंकने के लिए तैयार हुए बल्लेबाज चमारा सिल्वा अपनी क्रीज छोड़कर विकेट के एकदम पीछे चले गए वो इस शॉट को खेलेने के लिए लगभग वहां पहुंच गए जहां पर विकेटकीपर खड़ा होता है. उन्होंने वहां से गेंद को मारने का प्रयास किया, लेकिन उनकी कोशिश नाकाम हो गई और गेंद उनके विकेट पर जाकर लगी.

गौरतलब है कि चमारा सिल्वा श्रीलंका के लिए 11 टेस्ट मैच, 75 वनडे और 16 T20 मुकाबले खेल चुके हैं. उनके खाते में दो वनडे शतक भी हैं. चमारा पर एक प्रथम श्रेणी मैच में नियमों का उल्लंघन करने का आरोप के बाद श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने सितंबर में 2 साल के लिए प्रतिबंध लगा दिया था. हालांकि बाद में उन्हें थोड़ी राहत देते हुए घरेलू मैचों में खेलने की अनुमित दे दी गई.

First published: 22 November 2017, 14:27 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी