Home » क्रिकेट » star batsman Gautam Gambhir denies that he is joining politics
 

राजनीति में कदम रखने को लेकर गौतम गंभीर ने खोला दिल का राज़, ट्वीट कर के कही ये बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 January 2019, 10:14 IST

भारत के महान सलामी बल्लेबाज़ ने हाल में ही क्रिकेट से संन्यास लिया है. उनके क्रिकेट से दूर होने के बाद उनके राजनीति से जुड़ने की ख़बरें लगातार आती रहती है. लेकिन अब गौतम गंभीर ने साफ़ किया है वो किसी भी तरह से राजनीति में आने वाले नहीं है. गौतम गंभीर ने इस बात की जानकारी खुद ट्वीट कर दी. इस दौरान उन्होंने ट्वीट किया कि वो अब बस एक रिटायर्ड क्रिकेटर हैं और वो इस समय ऑस्ट्रेलिया में टीम इंडिया की जीत का इंतज़ार कर रहें हैं.



 

राजनीति में आने की खबर का खंडन करते हुए गौतम गंभीर ने ट्वीट किया था कि 'ये खबरें लगातार आ रही है कि मैं राजनीति में आ सकता हूं,लेकिन मैं ये बात साफ़ करना चाहता हूं कि इस तरह की खबरों में सच्चाई नहीं है. इस समय मैं सिर्फ एक रिटायर्ड क्रिकेटर हूं और हर क्रिकेट फैन की तरह मैं भी इस समय ऑस्ट्रेलिया में टीम इंडिया की जीत का इंतज़ार कर रहा हूँ.'

राजनीति में आने की खबर का खंडन करते हुए गौतम गंभीर ने ट्वीट किया था कि ये खबरें लगातार आ रही है कि मैं राजनीति में आ सकता हूं,लेकिन मैं ये बात साफ़ करना चाहता हूं कि इस तरह की खबरों में सच्चाई नहीं है. इस समय मैं सिर्फ एक रिटायर्ड क्रिकेटर हूं और हर क्रिकेट फैन की तरह मैं भी इस समय ऑस्ट्रेलिया में टीम इंडिया की जीत का इंतज़ार कर रहा हूँ.

आप को बता दें कि गौतम गंभीर हमेशा से सामाजिक मामलों में अपनी राय रखते है. इसके अलावा उनके संन्यास लेने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनकी तारीफ में लेटर भी लिखा था, जिसके बाद से उनके चुनाव लड़ने की ख़बरें आ रही है.

First published: 5 January 2019, 8:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी