Home » क्रिकेट » star batsman rohit sharma and his wife ritika sajdeh welcome a baby girl
 

रोहित शर्मा के घर गूंजी किलकारियां, नए साल में आई नन्ही परी

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 January 2019, 11:41 IST

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज़ रोहित शर्मा पिता बन गए हैं. हाल में ही ऑस्ट्रेलिया में एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा करने वाले रोहित शर्मा आखिरकार पिता बन गए हैं. बीती रात रोहित शर्मा की वाइफ रितिका ने एक बेबीगर्ल को जन्म दिया है. आपको बता दें कि रोहित शर्मा और रितिका का शादी 14 दिसंबर 2016 को हुई थी.

इस खबर की पुष्टि रितिका सजदेह की चचेरी बहन सीमा खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर की है. उन्होंने एक बेबीगर्ल की एक फोटो शेयर की है इसके अलावा उन्होंने इस फोटो में रितिका को टैग किया है. आप को बता दें बेबी गर्ल की फोटो के साथ उन्होंने रितिका को टैग किया.आपको बता दें कि रितिका सजदेह की चचेरी बहन सीमा खान बॉलीवुड अभिनेता सोहेल खान की पत्नी हैं.

गौरतलब है कि रोहित शर्मा ने इस बात का खुलासा माइकल क्लार्क को दिए इंटरव्यू के दौरान किया था कि वो जल्द ही पिता बनाने वाले है. इस दौरान उन्होंने बताया था कि जब उन्होंने ये बात अपने साथियों को ये बात बताई थी तो उन्होंने मेरा काफी ज्यादा मजाक उड़ाया है.

इसके अलावा रोहित शर्मा को इस बार ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भी शामिल किया गया था. जहां पहले मैच में रोहित शर्मा कुछ खास नहीं पाएं थे. इसके अलावा वो इस टेस्ट मैच में चोटिल भी हो गए थे. जिस वजह से उन्हें दूसरे टेस्ट मैच में शामिल नहीं किया गया था. वहीं तीसरे टेस्ट मैच में उन्होंने फिफ्टी लगा कर वापसी की थी.

First published: 31 December 2018, 10:33 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी