Home » क्रिकेट » star spinner harbhajan singh says hardik pandya and rahul have lost the trust of their mates
 

आपत्तिजनक टिप्पणियों को लेकर भज्जी ने हार्दिक और राहुल को लताड़ा, कह डाली ये बड़ी बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 January 2019, 9:31 IST

चैट शो में महिलाओं को लेकर विवादित टिप्पणी करना हार्दिक पंड्या और हरभजन के लिए भारी पड़ रहा है. इस दौरान अब हरभजन सिंह ने भी हार्दिक पंड्या और राहुल को जमकर लताड़ा हैं. उन्होंने साफ़ किया है कि इस तरह हरकतें उन्हें मैदान में नहीं करनी चाहिए थी.

इस विवाद को लेकर बोलते हुए हरभजन सिंह ने कहा कि हम यहां तक कि अपने दोस्तों के साथ इस तरह की बातें नहीं करते और वे सार्वजनिक तौर पर टेलीविजन पर ऐसी बातें कर रहे थे. अब लोग सोच सकते हैं कि क्या हरभजन सिंह ऐसे ही थे, क्या अनिल कुंबले ऐसे ही थे और क्या सचिन तेंदुलकर’

उनके निलंबन को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि ऐसा ही होना चाहिए था. बीसीसीआई ने सही काम किया और यह आगे बढ़ने का तरीका भी है. ऐसी उम्मीद थी और मुझे इस पर हैरानी नहीं हुई.

कार्यक्रम के मेजबान करण जौहर ने पूछा कि क्या उन्होंने ‘ऐसा साथियों के कमरे में किया’ तो पंड्या और राहुल दोनों ने हां में जवाब दिया. हरभजन ने कहा, "पंड्या कब से टीम में है जो वह टीम संस्कृति को लेकर इस तरह से बात कर रहा है."

इसके अलावा उन्होंने कहा कि जिस तरह से हार्दिक पांड्या बात कर रहें है, उससे अगर मैं अपनी बीवी और बच्ची के साथ हूँ  तो उसके साथ यात्रा भी न करूँ.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

First published: 12 January 2019, 9:31 IST
 
अगली कहानी