Home » क्रिकेट » star spinner Harbhajan Singh slams 'fiction writer' australiyan all rounder Andrew Symonds, says he sold Monkeygate scandal story in 2008
 

मंकीगेट विवाद पर साइमंड्स के बयान पर फूटा भज्‍जी का गुस्सा, ट्विटर पर पूछ डाला ये बड़ा सवाल

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 December 2018, 8:52 IST

हाल में ही ऑस्ट्रेलिया के पूर्व आलराउंडर एंड्रयू साइमंड्स ने खुलासा करते हुए कहा था कि टीम इंडिया के स्टार स्पिनर हरभजन सिंह ने उनसे मंकीगेट प्रकरण में माफ़ी मांग ली है. इस दौरान वो उन्हें बात करते समय रोने लगे थे. एंड्रयू साइमंड्स के इस बयान के बाद टीम इंडिया के स्टार हरभजन सिंह ने उन पर निशाना साधा है. भज्जी ने ट्वीट कर के उनसे पूछा है कि ऐसा कब हुआ था. 

आप को बता दें कि 2008 में भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भज्जी पर हरभजन पर साइमंड्स को ‘मंकी’ कहने का आरोप लगा था. इस घटना के एक दशक बाद साइमंड्स ने कहा कि तीन साल बाद उन्होंने इस मामले को खत्म कर दिया था. साइमंड्स के इस खुलासे के बाद भज्जी ने ट्वीट कर के अपनी प्रतिक्रिया दी. इस दौरान उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि ये कब हुआ???? मै रोया????? किस वजह से?????

यह भी पढ़ें:एक बार फिर टीम इंंडिया को वर्ल्ड कप जिताएंगे गैरी कर्स्टन, बन सकते हैं हेड कोच

 

इसके बाद भज्जी ने एक और ट्वीट किया था. इस ट्वीट में भज्जी ने लिखा था कि मुझे लगता है कि साइमंड्स एक अच्छे क्रिकेटर थे, लेकिन अब वो अच्छे फिक्शन राइटर बन गए हैं. उन्होंने 2008 में भी स्टोरी बेची थी और अब 2018 में भी स्टोरी बेच रहे हैं. पिछले 10 वर्षों में दुनिया आगे निकल चुकी है. अब समय आ गया है कि तुम भी बड़े हो जाओ.

आप को बता दें कि साइमंड्स ने फॉक्स टीवी को दिए इंटरव्यू में कहा था कि एक दिन पार्टी चल रही थी. इस दौरान पूरी टीम और भज्जी भी वहां मौजूद थे. इस दौरान भज्जी ने उनके पास आए और उन्होंने सिडनी में हुए विवाद को लेकर माफ़ी मांगी. इस दौरान वो भावुक हो गए थे. मैंने उनसे हाथ मिलाकर गले लगाया. मैंने कहा कोई बात नहीं.'

First published: 17 December 2018, 8:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी