Home » क्रिकेट » Steve Smith David Warner to miss the Big Bash League 2019 After Cricket Australia and IPL 2018 due to ban
 

स्मिथ और वॉर्नर को एक और बड़ा झटका, अगले साल इस बड़े टूर्नामेंट से भी हुए बाहर

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 July 2018, 14:55 IST
(File Photo)

बॉल टैंपरिंग में फंसने के बाद दो ऑस्ट्रेलियाई दिग्गजों की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रहीं. ऑस्ट्रेलिया टीम के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ और उपकप्तान डेविड वॉर्नर को अब एक और टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ सकता है. बता दें कि बॉल टैंपरिंग में दोषी पाए जाने के बाद सबसे पहले आईसीसी ने इन खिलाड़ियों पर जुर्माना लगाया था.

उसके बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने स्मिथ-वॉर्नर पर एक-एक साल और कैमरॉन बैनक्राफ्ट को 9 महीने के लिए बैन कर दिया था. ये मामला सामने आने के बाद आईपीएल के चेयरमैन राजीव शुक्ला ने इन दोनों खिलाड़ियों को इस सीजन में खेलने से मना कर दिया था. गौरतलब है कि स्मिथ को राजस्थान रॉयल्स ने और वॉर्नर को सनराइजर्स हैदराबाद ने कप्तान बनाया था.

इसके बाद स्मिथ और वॉर्नर को तब और झटका मिला जब उनकी घरेलू फ्रेंचाइजी ने दोनों को बिग बैस लीग खेलने के लिए मना कर दिया. स्मिथ जहां सिडनी सिक्सर्स के साथ तो वहीं वॉर्नर सिडनी ठंडर के साथ अनुबंध में थे लेकिन दोनों ही फ्रेंचाइजियों ने इन दिग्गज खिलाड़ियों को बैन कर दिया है. लिहाजा स्मिथ और वॉर्नर ये टूर्नामेंट भी नहीं खेल पाएंगे.

First published: 16 July 2018, 14:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी