Home » क्रिकेट » Steve Smith David Warner will play Global T20 Canada Canada T20 league in this month
 

स्मिथ-वॉर्नर की वापसी, इस T20 लीग में लेंगे हिस्सा

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 June 2018, 16:26 IST

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेटर प्लेयर डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. खबर है कि स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर जल्द वापसी करने जा रहे हैं. स्मिथ और वॉर्नर इसी माह से आयोजित होने जा रही कनाडा T20 लीग में खेलते दिखेंगे.

कनाडा T20 लीग में ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ को चुना गया है. क्रिकेट वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइन्फो की रिपोर्ट के अनुसार, इस लीग के जरिए स्मिथ और वॉर्नर क्रिकेट मैदान पर वापसी करने जा रहे हैं, जो उनके फैंस के लिए एक अच्छी खबर है.

बता दें कि इसी साल हुई टेस्ट सिरीज के दौरान केपटाउन में खेले गए टेस्ट मैच में बॉल टैंपरिंग मामले में फंसने के कारण स्मिथ और वॉर्नर को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने एक साल के लिए बैन कर दिया है. साथ ही आईपीएल से भी उनकी छुट्टी हो गई थी लेकिन अब कनाडा T20 लीग में उनको शामिल कर लिया गया है.

ये भी पढ़ेंः केएल राहुल ने IPL में सहवाग की भूमिका पर दिया बड़ा बयान

कनाडा T20 लीग में डेविड वॉर्नर विनिपेग हॉक्स के लिए खेलते नजर आएंगे तो वहीं स्टीव स्मिथ को टोरंटो नेशनल का प्रतिनिधित्व करते देखा जाएगा. वॉर्नर इसी महीने के आखिरी सप्ताह में 28 जून से 15 जुलाई तक ही कनाडा T20 लीग खेलेंगे इसके बाद वॉर्नर आस्ट्रेलिया के नॉर्दन टेरिटरी का प्रतिनिधित्व करेंगे. जबकि स्मिथ यहां पूरी लीग खेलेंगे.

First published: 4 June 2018, 16:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी