Home » क्रिकेट » steve smith Faces hooting on the johannesburg airport after ball tampering scandal, shane warne tweet on
 

Video: एयरपोर्ट पर स्मिथ को करना पड़ा हूटिंग का सामना, वॉर्न ने बताया शर्मनाक

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 March 2018, 15:09 IST

बॉल टैंपरिंग विवाद के बाद ऑस्ट्रेलियाई पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ को हर जगह अपना सिर शर्म से झुकाना पड़ रहा है, वहीं ऑस्ट्रेलियाई टीम के दिग्‍गज खिलाड़ी स्‍टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर की छवि क्रिकेट प्रेमियों के बीच एक विलेन के रुप में बन चुकी है. इस घटना के बाद स्टीव स्मिथ को  क्रिकेट प्रेमियों की हूटिंग का सामना भी करना पड़ा.

बता दें कि बॉल टैम्‍परिंग विवाद के बाद ऑस्‍ट्रेलियाई क्रिकेट टीम की हर जगह आलोचना हो रही हैं, इस मामले में क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया ने स्‍टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर पर एक-एक साल का बैन लगाया है. इसके अलावा कैमर बैनक्रॉफ्ट पर भी 9 महीने का बैन लगा है. 

फजीहत झेलने के बाद स्मिथ अपने देश लौट रहे थे तो जोहानिसबर्ग एयरपोर्ट पर उन्हें क्रिकेट प्रेमियों की हूटिंग का सामना करना पड़ा. इतनी ही नहीं इन्हें एक ड्रग्स अपराधी की तरह  ले जाया गया और इस दौरान वहां मौजूद क्रिकेट प्रेमियों ने चीटर-चीटर के नारे भी लगाए.

ये भी पढ़ें- बॉल टैंपरिंग: बैन लगने के बाद वॉर्नर को हुआ गलती का एहसास, फैंस से मांगी माफी

इस पूरी घटना की ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज स्पिनर शेन वॉर्न ने भी आलोचना की है, शेन वॉर्न ने ट्वीट करके कहा  "यह शर्मनाक है, स्मिथ कोई अपराधी नहीं." इसके साथ ही पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर थियो डोरोपाउलस ने भी स्मिथ के साथ हुए इस व्यवहार की आलोचना की है.

उन्होंने ट्वीट किया कि ‘ऑस्ट्रेलिया के टॉप क्रिकेटरों में से एक, जिसने निर्णय लेने में एक चौंकाने वाली गलती की, उसेएयरपोर्ट पर एक दोषी ड्रग्स अपराधी की तरह ले जाया जा रहा है. लेकिन क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सीईओ जेम्स सदरलैंड ने कहा, "मैं इस सजा से संतुष्ट हूं क्योंकि क्रिकेट की साख बनाए रखने के लिए यह जरूरी था. इससे ये सभी कड़े सबक सीखेंगे."

First published: 29 March 2018, 15:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी