Home » क्रिकेट » steve Smith Injured on Jofra Archer Bouncer While jofra Archer laughing
 

तेज रफ्तार गेंद लगने के बाद जमीन पर पड़े दर्द से कराह रहे थे स्मिथ, दूर खड़े हंस रहे थे जोफ्रा आर्चर!

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 August 2019, 20:10 IST

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मुकाबले में कुछ ऐसा देखने को मिला जो शायद आज तक क्रिकेट के इतिहास में कभी नहीं देखा गया हो. दूसरे मुकाबले की पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ जोफ्रा आर्चर की एक तेज रफ्तार गेंद लगने के बाद जमीं पर ही गिर गए थे. वहीं इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बॉल टेंपरिंग के आरोपों के चलते साल भार का बैन झेलने के बाद टेस्ट क्रिकेट में जोरदार वापसी करने वाले स्मिथ एशेज सीरीज के दूसरे टेस्ट की पहली पारी में शतक लगाने से चूक गए थे. स्मिथ जब 80 रनों पर खेल रहे थे और दौरान जोफ्रा आर्चर की एक तेज रफ्तार गेंद उनके हेलमेट के नीचे जा लगी.

इसके बाद स्मिथ जमीन पर नीचे लेट गए. वहीं इसके बाद दोनों टीमों की मेडिकल टीम इसके बाद मैदान पर आ गई. इसी दौरान का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि आर्चर दूर खड़े मुस्कुरा रहे है,. हालांकि कई लोगों का कहना है कि यह वीडियो पूरी तरह से फेक है.

जोफ्रा आर्चर इसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने निशाने पर आ गए. लोग आर्चर की काफी आलोचना कर रहे है, आर्चर आईपीएल में राजस्थान के लिए खेलते है और स्मिथ भी इसी टीम के लिए खेलते है ऐसे में लोग इसके लिए भी उनकी आलोचना कर रहे है.

ऋषभ पंत को खराब प्रदर्शन की चुकानी पड़ सकती हैं कीमत!

First published: 18 August 2019, 20:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी