Home » क्रिकेट » Steve Smith Marry To Dani Willis She is his Best Friend and Girlfriend Smith is banned from International Cricket
 

स्टीव स्मिथ ने गर्लफ्रेंड डैनी से की शादी, खुद खूबसूरत फोटो शेयर कर किया ऐलान

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 September 2018, 15:07 IST

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज और इंटरनेशनल क्रिकेट से बैन झेल रहे स्टीव स्मिथ ने अपने फैंस को एक बड़ी खुशखबरी दी है. स्टीव स्मिथ ने अपनी शादी का ऐलान किया है. स्टीव स्मिथ ने अपनी गर्लफ्रेंड/बेस्ट फ्रेंड से शादी रचा ली है. इसकी एक खूबसूरत तस्वीर भी स्टीव स्मिथ ने सोशल मीडिया पर शेयर की है.

स्टिव स्मिथ ने अपनी गर्लफ्रेंड डैनी विलीस से शादी है. स्टिव स्मिथ ने अपनी शादी का ऐलान करते हुए इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में स्टिव स्मिथ ने लिखा है, "आज मैंने अपनी बेस्ट फ्रेंड से शादी रचा ली. आज का दिन बिल्कुल अविश्वसनीय दिन है.. डैनी विलीस आज बहुत सुंदर लग रही हैं."

ऑस्ट्रेलियाई दिगग्ज स्टिव स्मिथ के शादी का ऐलान और सोशल मीडिया पर ये खबर देने के बाद उनको बधाईयां मिल रही हैं. देखते ही देखते उनको ढेरों बधाईयां मिल चुकी हैं. बता दें कि स्टिव स्मिथ काफी समय से बेस्ट फ्रेंड को पसंद करते थे और दोनों को एकदूसरे से प्यार भी था.

अब दोनों ने अपने इस रिश्ते को पति-पत्नी के रूप में बदल दिया. स्टिव स्मिथ ने लॉ स्टूडेंट डैनी विलीस से एशेज सिरीज के बाद सगाई की थी. वहीं, शनिवार 15 सितंबर को दोनों शादी के बंधन में बंध गए. बताया जाता है कि स्मिथ के लिए डैनी बहुत लकी साबित हुई हैं.

पिछले साल जुलाई में स्टीव स्मिथ ने अपनी सगाई की जानकारी इंस्‍टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट कर दी थी. उस समय स्टीव स्मिथ ने लिखा, "आज मैंने घुटनों के बल बैठकर डैनी विलीस को प्रपोज किया और उसका जवाब था- हां!!! #engaged.' अब स्टीव स्मिथ ने शादी की भी जानकारी दी है.

फिलहाल, बैन झेल रहे लेकिन ऑस्ट्रेलिया के लिए तीनों फॉर्मेट की कप्तानी संभालने वाले स्टीव स्मिथ ने 64 टेस्ट मैच खेले हैं. स्टीव स्मिथ ने इन टेस्ट मैचों की 117 पारियों में दो दोहरे शतक, 23 शतक और 24 अर्धशतक के साथ 6199 रन बनाए हैं.

इसके अलावा स्टीव स्मिथ ने 108 वनडे मैचों में 8 शतक और 19 अर्धशतकों के साथ 94 पारियों में 3431 रन बनाए हैं. इसके अलावा T20 इंटरनेशनल के 30 मैचों में केवल दो अर्धशतकों के साथ 431 रन बनाए हैं. बता दें कि स्मिथ टेस्ट के नंबर वन बल्लेबाज रहे हैं.

First published: 15 September 2018, 14:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी