Home » क्रिकेट » Steve Smith to Play for Comilla Victorians in BPL 6
 

स्टीव स्मिथ फैंस के लिए आई खुशखबरी, अब इस लीग में खेलते हुए आएंगे नज़र

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 November 2018, 11:25 IST

इस वर्ष मार्च में स्मिथ पर बैन लगने के बाद से उनका यह चौथा लीग है. वह इससे पहले कनाडा ग्लोबल टी-20 और कैरेबियन प्रीमियर लीग का हिस्सा रह चुके हैं जबकि उन्होंने हाल में ही पाकिस्तान सुपर लीग के साथ भी करार किया है. स्मिथ अपने टीम साथी डेविड वार्नर के साथ लीग से जुड़ेंगे. वार्नर सिल्हट सिर्क्‍स के लिए खेलेंगे. स्मिथ, वार्नर और कैमरून बेनक्राफ्ट तीनों पर प्रतिबंध लगाया गया था. वार्नर और स्मिथ पर लगा प्रतिबंध 29 मार्च 2019 को समाप्त होगा.

वहीं आप को बता दें कि ऑस्ट्रेलिया की टीम इस समय भारत के खिलाफ टेस्ट सिरीज के लिए किसी भी तरह की कमी नहीं छोड़ना चाहती है. इसी वजह से टीम काफी कड़ा  अभ्यास कर रही है. इसी कड़ी में ऑस्ट्रेलिया टीम इस समय स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर की भी सेवा लेने से पीछे नहीं हट रही है. इसी वजह से बैन की वजह से क्रिकेट से दूर स्टीव स्मिथ भी तेज़ गेंदबाज़ों को अभ्यास कराया.

यह भी पढ़ें: मिताली राज का बड़ा आरोप- मेरा करियर बर्बाद करना चाहते हैं कोच रमेश पवार, अपमानित किया

यह भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सिरीज से पहले इशांत शर्मा ने टीम को दिया जीत का मंत्र, कही ये बड़ी बात

इस दौरान स्मिथ ने कमिंस, स्टार्क और हेज़लवुड का सामना किया. इस नेट प्रैक्टिस के दौरान ऑस्ट्रेलियाई पेसर जोश हैजलवुड ने स्टीव स्मिथ को एक बाउंसर मारा, जिसके चलते गेंद को हुक करने के चक्कर में स्मिथ मैदान पर गिर पड़े. यानी ऑस्ट्रेलियन पेस बैटरी अब भी आग उगलने की क्षमता रखती है.

First published: 28 November 2018, 10:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी