Home » क्रिकेट » steven smiths net session against australian fast bowlers at scg
 

VIDEO: ऑस्ट्रेलिया के तेज़ गेंदबाज़ों के आगे जमीन पर धराशायी हुए स्टीव स्मिथ

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 November 2018, 16:19 IST

ऑस्ट्रेलिया की टीम इस समय भारत के खिलाफ टेस्ट सिरीज के लिए किसी भी तरह की कमी नहीं छोड़ना चाहती है. इसी वजह से टीम काफी कड़ा  अभ्यास कर रही है. इसी कड़ी में ऑस्ट्रेलिया टीम इस समय स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर की भी सेवा लेने से पीछे नहीं हट रही है. इसी वजह से बैन की वजह से क्रिकेट से दूर स्टीव स्मिथ भी तेज़ गेंदबाज़ों को अभ्यास कराया. 

इस दौरान स्मिथ ने कमिंस, स्टार्क और हेज़लवुड का सामना किया. इस नेट प्रैक्टिस के दौरान ऑस्ट्रेलियाई पेसर जोश हैजलवुड ने स्टीव स्मिथ को एक बाउंसर मारा, जिसके चलते गेंद को हुक करने के चक्कर में स्मिथ मैदान पर गिर पड़े. यानी ऑस्ट्रेलियन पेस बैटरी अब भी आग उगलने की क्षमता रखती है.

स्मिथ के अलावा डेविड वार्नर ने भी कमिंस, हेज़लवुड और स्टार्क का सामना किया था. इस दौरान डेविड वार्नर भी कमिंस, स्टार्क और हेज़लवुड भी कई बार असहज नज़र आए थे. आप को बता दें कि हाल में ही क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने उनके ऊपर लगे बैन को हटाने से इंकार कर दिया है. जिसके बाद अब वो अपना बैन पूरा करने के बाद ही ही क्रिकेट में वापसी कर सकेंगे.


आप को बता दें कि इससे पहले स्मिथ ऑस्ट्रेलियाई टीम के कोच जस्टिन लैंगर के साथ नाश्ता करते दिखे थे. इस दौरान जब उनसे टीम में वापसी के बारे में सवाल पूछा गया कि क्या टीम में उनकी वापसी आसान होगी तो स्मिथ ने कहा कि मैं तैयार हूं, जो हो सकता है वो कर रहा हूं, मैं कहूंगा कि मैं तैयार हूं. खबरों के अनुसार कोच लैंगर स्मिथ और वार्नर की टीम में वापसी को आसान बनाने के लिए उन्हें इस तरह नेट प्रैक्टिस में शामिल कर रहे हैं

First published: 27 November 2018, 16:19 IST
 
अगली कहानी