Home » क्रिकेट » Stuart Law resigns as Windies head coach Before ICC World Cup 2019
 

वर्ल्ड कप से पहले इस टीम को लगा बड़ा झटका, कोच ने दिया अपने पद से इस्तीफा

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 September 2018, 15:14 IST

वर्ल्डकप 2019 से पहले वेस्टइंडीज की टीम को एख बड़ा झटका लगा है. टीम के हेड कोच स्टुअर्ट लॉ ने वेस्टइंडीज के कोच पद से इस्तीफा दे दिया है और वह मिडिलसेक्स के कोच बन गए हैं. कोच के पद से इस्तीफा देने के बाद लॉ ने कहा, "मिडिलसेक्स का कोच बनना सम्मान की बात है. मैंने वेस्टइंडीज के साथ बिताए गए समय का पूरा आनंद लिया. स्टाफ और खिलाड़ियों को मेरी शुभकामनाएं."

बता दें कि लॉ ने जनवरी 2017 में वेस्टइंडीज का कोच पद संभाला था और टीम ने उनकी अगुवाई में वेस्टइंडीज ने इंग्लैंड के खिलाफ हैंडिग्ले में यादगार जीत दर्ज की थी. लॉ के इस्तीफे के बाद टीम को एक बड़ा झटका लगा है और वेस्ट इंडीज के डायरेक्टर जिमी एडम्स ने इस बारे में कहा, "मुझे उनके जाने और इसकी टाइमिंग का दुख है, लेकिन मैं उनके कारणों को पूरी तरह से समझता हूं. मैं उनके समर्पण और प्रतिबद्धता के लिए क्रिकेट वेस्ट इंडीज की तरफ से उनका शुक्रिया अदा करना चाहता हूं."


मिडलसेक्स के कोच बनने पर लॉ ने कहा, "मैं मिडलसेक्स काउंटी क्लब के कोच का कार्यभार संभाल लूंगा, जिससे मैं अपने परिवार के करीब भी रह सकूंगा। मैं आशा करता हूं कि वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम और स्टाफ भविष्य में सफलता हासिल करें."

ये भी पढ़ें: युवराज ही नहीं धोनी और रोहित भी हैं टीम इंडिया के सिक्सर किंग, ये रहा सबूत

First published: 25 September 2018, 15:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी