Home » क्रिकेट » Suniel Shetty India squad for T20 World Cup KL Rahul
 

सुनील शेट्टी ने विश्व कप के लिए चुनी टीम इंडिया, जानिए क्या केएल राहुल को मिली जगह

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 May 2020, 18:40 IST
Suniel Shetty

ऑस्ट्रेलिया (Australia) में इस साल अक्टूबर में होने वाले टी20 विश्व कप (ICC T20 World Cup 2020) के लिए बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने अपनी टीम इंडिया (Team India) चुनी है और मजेदार बात यह है कि उन्होंने केएल राहुल (KL Rahul) और धोनी (Dhoni) दोनों को अपनी टीम में जगह दिया है. बता दें, कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण इस साल अक्टूबर में होने वाले विश्व कप पर खतरे के बादल मंडरा रहे हैं और माना जा रहा है कि इसे अगले साल कर के लिए टाला जा सकता है. भारतीय टीम (India National Cricket Team) के पूर्व खिलाड़ी आकाश चोपड़ा के साथ एक चैट शो के दौरान उन्होंने अपनी टीम चुनी है.

सुनील शेट्टी ने विश्व कप में ओपनिंग की जिम्मेदारी टीम इंडिया के लिए सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और केएल राहुल को दी है जबकि टीम के कप्तान विराट कोहली को उन्होंने नंबर तीन पर बल्लेबाजी के लिए रखा है. इतना ही नहीं उन्होंने इन तीनों खिलाड़ियों को टीम के लिए सबसे महत्वपूर्ण बताया और कहा है कि इन तीनों को बाहर नहीं रखा जा सकता है.

वहीं उन्होंने मध्यक्रम में श्रेयस अय्यर और महेंद्र सिंह धोनी को चुना है. बता दें, धोनी विश्व कप के 12वें संस्करण के बाद से ही टीम इंडिया से बाहर है और उनके लिए माना जा रहा है कि वो शायद ही अब टीम में वापसी कर पाए. वहीं उनकी जगह ऋषभ पंत को मौके दिए जा रहे हैं. हालांकि, सुनील शेट्टी ने ऋषभ पंत को अपनी टीम में शामिल नहीं किया है और उनके लिए कहा है कि उन्हें अभी करीब 4 से 5 किलो वजन घटाने की जरूरत है.

ऋषभ पंत ने कहा,"पंत तक प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं, लेकिन मुझे लगता है कि पंत को 4-5 किलो वजन कम करना होगा. यह एक सकारात्मक बात है जो मेरे कहने का मतलब है, ऐसा नहीं है कि मैं क्रिकेट का भगवान या क्रिकेट की समझ नहीं हूं, लेकिन जहां तक वेलनेस और फिटनेस की बात है, तो मूवमेंट में अंतर देखा जा सकता है."

वहीं सुनील शेट्टी ने अपनी टीम में हार्दिक पांड्या, विजय शंकर और रवींद्र जडेजा को बतौर ऑल राउंडर रखा है. इस दौरान उन्होंने जडेजा की फिल्डिंग की भी तारीफ की है. बात अगर तेज गेंदबाजों की करें तो इस स्टार ने जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, दीपक चाहर, भुवनेश्वर कुमार को जगह दी है.

सुनील शेट्टी की टीम: रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, एमएस धोनी, हार्दिक पांड्या, विजय शंकर, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, दीपक चाहर, भुवनेश्वर कुमार.

ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर दो सप्ताह के लिए आइसोलेशन में रहने को तैयार टीम इंडिया- रिपोर्ट


First published: 8 May 2020, 17:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी