Home » क्रिकेट » Sunil Gavaskar controversial comment on IPL most costly bowler Jaydev Unadkat during India vs South Africa 1st T20 johannesburg BCCI May tak
 

गावस्कर ने IPL के सबसे महंगे गेंदबाज पर किया ऐसा कमेंट, क्या BCCI लेगी एक्शन!

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 February 2018, 10:35 IST

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले T20 मैच में महज एक विकेट लिया. उनादकट ने अपने निर्धारित चार ओवरों में 33 रन खर्चे. यहां तक कि जोहान्सबर्ग में खेले गए T20 मैच के दौरान जयदेव उनादकट एक बार गेंदबाजी करते समय मैदान पर भी गिर पड़े. जिसके बाद कमेंट्री कर रहे टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने उनादकट पर ताना कस दिया.

सुनील गावस्कर ने कमेंट्री के दौरान कहा, ”इस साल आईपीएल ऑक्शन में जयदेव उनादकट ने काफी कमाई की है, शायद यही वजह है कि उन्हें पहले मैच में प्लेइंग इलेवन में जगह दी गई है. इसके बाद गावस्कर ने मुस्कुराते हुए कहा, क्या उनादकट को जो पैसे दिए गए हैं वो इसके योग्य है?”

ये भी पढ़ेंः VIDEO: कमबैक मैच में सुरेश रैना ने मचाया ऐसा धमाल, फीकी पड़ गई धवन की चमक

हालांकि, इसके बाद सुनील गावस्कर ने अपनी बात को संभालते हुए कहा, ”मैं तो बस मजाक कर रहा था”. उनादकट ने पिछले साल पुणे की तरफ से खेलते हुए शानदार प्रदर्शन किया था. उनादकट अच्छी पेस के साथ गेंदबाजी करते हैं, इसके अलावा उन्हें स्लो गेंदें फेंककर बल्लेबाजों को चकमा देने भी बखूबी आता है”.

ऐसे में कहा जा रहा है कि कमेंट्री के दौरान जयदेव उनादकट की काबिलियत पर सवाल उठाना दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर को महंगा पड़ सकता है. बताया जा रहा है कि गावस्कर के जयदेव पर किए गए कटाक्ष वाले बयान पर (भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड)बीसीसीआई एक्शन ले सकती है. बीसीसीआई और आईसीसी के नियमों की मानें तो कमेंट्री करते समय कोई भी किसी भी खिलाड़ी का आंकलन नहीं कर सकता.

First published: 20 February 2018, 10:32 IST
 
अगली कहानी