Home » क्रिकेट » Sunil Gavaskar feels MS Dhoni won’t be part of India’s T20 World Cup squad
 

T20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया में धोनी बना पाएंगे जगह, जानिए क्या बोले गावस्कर

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 March 2020, 20:35 IST

भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) को लगता है कि विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni ) भारत के टी 20 विश्व कप टीम (ICC T20 World Cup) का हिस्सा नहीं होंगे. इस साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया (Australia) में खेला जाने वाला है और गावस्कर का मानना है कि टीम इंडिया (Team India) धोनी से आगे बढ़ चुकी है और टीम में उसकी मौजूदगी काफी कम है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सुनील गावस्कर ने कहा,'मैं निश्चित रूप से धोनी को भारत के विश्व कप टीम में देखना चाहूंगा लेकिन ऐसा होने की संभावना नहीं है.'

बता दें, पहले धोनी के फैंस को आईपीएल 2020 का बेसब्री से इंतजार था क्योंकि माना जा रहा था कि धोनी आईपीएल में अगर अपने बल्ले से धमाकेदार प्रदर्शन करते हैं तो वो इसी साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले विश्व कप के लिए टीम इंडिया में अपनी जगह पक्की कर सकते है. ऐसे में टीम इंडिया में धोनी किस जगह खेलेंगे इसको लेकर भी स्थिति साफ नहीं है क्योंकि राहुल नंबर पांच पर काफी बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहे है.

कोरोना वायरस के बढ़ते असर को देखते हुए आईपीएल को 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है. वहीं जिस तेजी से यह वायरस भारत में अपने पांव पसार रहा है उसके बाद तो यह नहीं कहा जा सकता कि 15 अप्रैल के बाद आईपीएल शुरूआत हो सकता है.

भारतीय टीम को दो बार विश्व विजेता बनाने वाले टीम इंडिया के पूर्व कप्तान धोनी बीते साल विश्व कप के सेमीफाइनल मुकाबले के बाद से ही टीम इंडिया से दूर हैं. उनके बाद सेलेक्टर्स ने ऋषभ पंत पर लगातार भरोसा जताया और जब पंत चोटिल हुए तो उनकी जगह टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल के हाथों में विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी दी गई.

मैरीकॉम ने की लापरवाही, विदेश से लौटने के 5 दिन बाद राष्ट्रपति भवन में एक कार्यक्रम में हुई शामिल

First published: 21 March 2020, 20:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी