Home » क्रिकेट » sunil gavaskar says rishabh pant should open with rohit sharma in world cup 2019
 

गावस्कर ने दिया वर्ल्ड कप में जीत का मन्त्र,कहा- धवन नहीं इस खिलाड़ी को दे सलामी बल्लेबाज़ के रूप में मौका, विरोधियों के उड़ जाएंगे होश

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 February 2019, 10:03 IST

टीम इंडिया इस समय वर्ल्ड कप की तैयारी कर रही है. वर्ल्ड कप में तैयारी को लेकर टीम इंडिया इस समय किसी भी तरह की कोई भी कमी नहीं छोड़ना नहीं चाहती है. इसी कड़ी में अब सुनील गावस्कर ने टीम मैनेजमेंट को सलाह दी है. उनका मानना है कि वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया को ऋषभ पंत को सलामी बल्लेबाज़ के रूप में आजमाया जाना चाहिए.

इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में सुनील गावस्कर ने ऋषभ पंत को सलामी बल्लेबाज़ के रूप में आजमाने की सलाह दी है. पंत को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि हम पंत को सलामी बल्लेबाज़ के रूप में आजमा सकते है. अगर वो शुरुआत करते है तो हुए पास एक और विकल्प बन सकता है.

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि पंत एक बाएं हाथ के गेंदबाज़ है, ये जरूरी है कि हम टीम में दाएं और बाएं हाथ का कॉम्बिनेशन बनाए रखे. इस कॉम्बिनेशन की वजह से गेंदबाज़ों को मुश्किल का सामना करना पड़ता है. यही कारण है कि रोहित और धवन की जोड़ी सफल हुई है. इससे पहले भी सचिन- गांगुली, गांगुली और सहवाग की जोड़ी भी सफल हुई है. ऐसे में अगर पंत सफल होते है तो टीम के शानदार रहता है.

गौरतलब है कि इससे पहले भी मदन लाल और मोहम्मद अज़हरुद्दीन भी पंत को वर्ल्ड कप टीम में शामिल करने की मांग कर रहें है. उनका मानना है कि पंत के होने से टीम को एक्स फैक्टर मिल जाएगा. जिसका फायदा टीम को होगा

First published: 15 February 2019, 10:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी