Home » क्रिकेट » Sunil Gavaskar says vijay shanka could get a chance to play on world cup 2019 with hardik pandya
 

सुनील गावस्कर ने हार्दिक पांड्या को चेताया, कहा-करें अच्छा प्रदर्शन वरना ये खिलाड़ी वर्ल्ड कप में ले लेगा जगह

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 February 2019, 10:06 IST

टीम इंडिया इस समय वर्ल्ड कप को लेकर तैयारी कर रही है. इसी वजह से टीम इंडिया इस समय हर विकल्प पर विचार करना होगा. इसी कड़ी में सुनील गवास्कर ने अब टीम इंडिया को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है. उनका मानना है कि इस टीम में विजय शंकर भी जगह बना सकते हैं.

टीम इंडिया को लेकर बात करते हुए सुनील गवास्कर ने कहा कि तमिलनाडु के युवा आलराउंडर विजय शंकर के पास वर्ल्ड कप में खेलने का मौका है. उनके साथ इस टीम में हार्दिक पांड्या भी हो सकते है. गौरतलब है कि विजय शंकर का प्रदर्शन इस बार न्यूजीलैंड के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया है.

विजय को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि इंग्लैंड के हालात में आप को एक तेज़ गेंदबाज़ की जरूरत पड़ेगी. वो एक अच्छे फील्डर भी है. न्यूजीलैंड के खिलाफ उन्होंने आखिरी वनडे मैच और टी-20 सीरीज में ये साबित कर दिया कि वो टीम को मुश्किल हालात से निकाल सकते है. उन्होंने घरेलू क्रिकेट में काफी ज्यादा क्रिकेट खेला है और इस वजह से उन्हें घरेलू क्रिकेट का उन्हें फायदा मिल रहा है. वो मैच के हालात के हिसाब से बल्लेबाज़ी कर सकते हैं.

गौरतलब है कि मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद पहले ही साफ़ कर चुके है कि इस  बार वर्ल्ड कप में रहाणे और विजय शंकर भी अपने जगह बना सकते है. ऐसे में अगर वो वर्ल्ड कप में खेलते हुए नज़र आए तो हैरानी वाली कोई भी बात नहीं होगी. 

First published: 12 February 2019, 10:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी