Home » क्रिकेट » Sunil Gavaskar wants Rishab Pant Karun Nair to play Trent Bridge Test Gavaskar says half fit Virat Kohli is better than other players
 

गावस्कर ने इन 2 बल्लेबाजों को तीसरे टेस्ट में खिलाने की जताई इच्छा, क्या उनकी चाहत को पूरी करेंगे कोहली?

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 August 2018, 10:00 IST
(File Photo IPL)

टीम इंडिया और मेजबान इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच शनिवार 18 अगस्त से ट्रेंटब्रिज में खेला जाएगा. 5 टेस्ट मैचों की सिरीज में टीम इंडिया पहले से ही 2-0 से पिछड़ गई है. ऐसे में टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज कप्तान लिटिल मास्टर यानी सुनील गावस्कर ने टीम के कप्तान विराट कोहली से एक इच्छा जताई है.

सुनील गावस्कर ने तीसरे टेस्ट से पहले विराट कोहली की फिटनेस के बारे में भी जिक्र किया है. आज तक के शो में गावस्कर ने बताया कि अगर विराट कोहली आधे भी फिट हों तो भी वह टीम इंडिया के बाकी खिलाड़ियों से बेहतर हैं क्योंकि उनकी परफॉर्मेंस और फिटनेस लाजबाव है.

बता दें कि लॉर्ड्स टेस्ट में विराट कोहली की मांसपेशियों में कुछ खिंचाव आ गया था, जिसके कारण वह कुछ समय मैदान से बाहर रहे थे. हालांकि, मैच के बाद विराट ने कहा है कि उनके पास पांच दिन हैं तब तक वह एकदम फिट हो जाएंगे. वहीं गावस्कर ने उन्हें एकदम फिट बताया है.

इतना ही नहीं सुनील गावस्कर ने मौजूदा बल्लेबाजी परफॉर्मेंस को देखते हुए दो खिलाड़ियों को खिलाने की इच्छा जताई है. गावस्कर ने नॉटिंघम में होने वाले तीसरे टेस्ट में विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और टीम इंडिया की और से तिहरा शतक जड़ने वाले दूसरे खिलाड़ी करुण नायर को खिलाने की बात कही है.

File Photo

अगर ऋषभ पंत को मौका मिलता है तो दिनेश कार्तिक को बाहर बैठना पड़ेगा. वहीं, करुण नायर की जगह कौन बाहर होगा इसके लिए अभी कुछ कहा नहीं जा सकता. वैसे भी इस लिस्ट में विराट कोहली को छो़ड़कर हर एक बल्लेबाज निशाने पर हैं, फिर चाहे वह सलामी बल्लेबाज हो या फिर मिडिल ऑर्डर बैट्समैन.

ये भी पढ़ेंः तीसरे टेस्ट पहले टीम इंडिया को मिली बड़ी खुशखबरी, इंग्लैंड पर कहर बनकर टूटेगा ये गेंदबाज

उधर, टीम इंडिया के लिए ट्रेंटब्रिज टेस्ट से पहले एक और बड़ी खुशखबरी सामने आ गई है. दरअसल, टीम इंडिया के पेसर जसप्रीत बुमराह अब एकदम फिट हो गए हैं और वह इंग्लैंड के खिलाफ तीसरा टेस्ट खेलेंगे. ऐसे में टीम इंडिया गेंदबाजी आक्रमण मजबूती मिलेगी. 

First published: 14 August 2018, 10:00 IST
 
अगली कहानी