Home » क्रिकेट » sunrizers hydrabad batsman yuvraj singh shot narrow escape of shankar in ipl 10
 

वीडियो: युवराज के 'बल्ले' से बाल-बाल बची इस खिलाड़ी की जान

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 May 2017, 17:16 IST

आईपीएल के दसवें सीज़न में बुधवार को कोलकता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेले गए मैच में युवराज सिंह बल्ले से कमाल नहीं दिखा सके और नौ रन बनाकर आउट हो गए. लेकिन मैदान में उनके एक शॉट से सामने खड़े खिलाड़ी की जान बहुत मुश्किल से बची.

सनराइजर्स हैदराबाद की पारी के 15वें ओवर में जब स्पिनर पीयूष चावला बॉलिंग करने आए, पीयूष की दूसरी बॉल पर युवराज ने सीधा शॉट मारा. तभी सामने नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े बल्लेबाज शंकर के सिर के पास से यह गेंद होकर गुजरी, शॉट की रफ्तार काफ़ी तेज़ थी और शंकर ने हेल्मेट भी नहीं पहन रखा था.

युुवराज के इस शॉट पर उन्हें चार रन मिले. लेकिन खुशकिस्मती ये रही कि शंकर सही समय पर नीचे झुक गए और बॉल उनके सिर पर टकराने से बच गई. अगर शंकर नीचे झुकने में थोड़ी भी देर करते तो मौदान पर एक बड़ी अनहोनी हो सकती थी.

आईपीएल 10 के बुधवार को खेले गए एलिमिनेटर मुकाबले में कोलकाता नाइटराइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को सात विकेट से हरा दिया. बारिश से प्रभावित इस मैच को कोलकाता ने 7 विकेट से जीता. बारिश से प्रभावित  मैच में डकवर्थ लुईस मेथड के तहत कोलकाता को 6 ओवर में 48 रनों का लक्ष्य मिला था. गौतम गंभीर के 32 रन की मदद से कोलकाता ने ये मैच जीता. इस हार के साथ ही पिछली बार का चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद आईपीएल-10 से बाहर हो गया.

अब कोलकाता नाइटराइडर्स का मुंबई इंडियंस से 19 मई को मुकाबला होगा. क्वालिफायर-2 जीतने वाली टीम 21 मई को फाइनल में राइजिंग पुणे सुपरजायंट से भिड़ेगी.

First published: 18 May 2017, 17:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी