Home » क्रिकेट » suresh raina becomes second indian players who hit more then 300 sixes in t-20 after rohit sharma
 

सुरेश रैना ने सैयद मुश्ताक अली T-20 ट्रॉफी में रचा इतिहास, रोहित शर्मा के बाद ये बड़ा कारनामा करने वाले बने दूसरे भारतीय बल्लेबाज़

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 February 2019, 12:09 IST

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज़ सुरेश रैना इस समय टीम इंडिया से बाहर चल रहें है. ख़राब फॉर्म से जूझ रहें रैना इस समय सैयद मुश्ताक़ अली ट्रॉफी में खेल रहें है.. इस ट्रॉफी में रैना की निगाहें एक बार फिर से फॉर्म हासिल कर के आईपीएल में अच्छा करने पर होगी.

वहीं एक बार सुरेश रैना ने सैयद मुश्ताक अली ने इतिहास रच दिया है. शुक्रवार को उत्तर प्रदेश का सामना हैदराबाद से हुआ था. इस मैच के दौरान सुरेश रैना ने टी-20 करियर के अपने 300 छक्के भी पूरे कर लिए हैं. इसी के साथ ही टी-20 क्रिकेट में रोहित शर्मा के बाद 300 छक्के लगाने वाले रैना दूसरे भारतीय खिलाड़ी बन गए.

उत्तर प्रदेश ने सैयद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट में ग्रुप-ई के अपने दूसरे मुकाबले में गुरुवार को यहां पालम-बी स्टेडियम में हैदराबाद को छह विकेट से हरा दिया है. इससे पहले टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने 20 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 139 रन बनाए थे.

उत्तर प्रदेश की टीम ने जवाब में दमदार बल्लेबाजी की और 18.3 ओवर में चार विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया. उसकी प्रतियोगिता में यह पहली जीत है. उत्तर प्रदेश की ओर से सुरेश रैना ने 54 रनों की नाबाद पारी खेली जबकि अंकित राजपूत ने सबसे अधिक तीन विकेट चटकाए, दूसरी ओर, हैदराबाद के लिए बवांका संदीप ने सबसे अधिक 33 रन बनाए और आशीष रेड्डी ने तीन विकेट लिए.

First published: 23 February 2019, 12:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी