Home » क्रिकेट » Suresh Raina by mistake touch MS Dhoni Bat Check what he did After realise
 

सुरैश रैना ने धोनी के बल्ले को गलती से लगाया पैर, वीडियो में देखिए आगे क्या हुआ

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 March 2020, 15:34 IST

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) आने वाले दिनों में एक बार फिर चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के लिए आईपीएल (IPL 2020) में कप्तानी करते हुए नजर आने वाले है. इन दिनों चेन्नई सुपर किंग्स के कई खिलाड़ी अभ्यास सत्र में भाग ले रहे है. चेन्नई के अभ्यास सत्र में धोनी, सुरेश रैना, अंबाती रायडू और हरभजन सिंह जैसे खिलाड़ियों ने भाग लिया. इस दौरान धोनी के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए फिर वो चाहे लगातार पांच गेंदों पर पांच छक्के लगाने की बात हो या फिर प्रैक्टिस के बाद फैंस के साथ मिलने की बात हो, यह तमाम वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहे.

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अभ्यास के दौरान सुरेश रैना (Suresh Raina) और एमएस धोनी ने एक अभ्यास मैच में एक साथ बल्लेबाजी की. इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि इसवा वीडियो सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचा रहा है.


 

दरअसल, हाल ही में चेपक स्टेडियम में एक प्रैक्टिस गेम खेला जिसमें एमएस धोनी, सुरेश रैना जैसे बड़े खिलाड़ी भी थे. इस बीच, एक घटना सुर्खियों में छा गई जब धोनी और रैना की जोड़ी उपरोक्त जोड़ी एक साथ बल्लेबाजी कर रही थी. जब धोनी और रैना बल्लेबाजी करते हुए विकेट के बीच में चर्चा के लिए आए थे उसी समय गलती से रैना के पैर ने धोनी के बल्ले को छू लिया. इस दौरान रैना को यह एहसास नहीं हुआ था कि उनसे कोई गलती हुई है लेकिन जैसे ही उन्हें इस बात का एहसास हुआ वैसे ही उन्होंने बैट को छू लिया और बल्ले से अपनी आदर दिखाया. सुरैश रैना के ऐसा करने से एक बार फिर क्रिकेट के जीवन में बैट के के महत्व को भी दिखाया है.

बता दें, आईपीएल के 13वें संस्करण का पहला मुकाबला गत वर्ष विजेता मुंबई इंडियंस और उपविजेता चेन्नई सपुर किंग्स के बीच खेला जाएगा. इस बार आईपीएल में शानिवार को मात्र एक मुकाबला खेला जाएगा और रविवार को ही दो मुकाबले खेले जाएंगे.

 IPL 2020: विराट की टीम को लगा बड़ा झटका, कोरोना वायरस के कारण बेंगलुरू में नहीं होंगे आईपीएल के मुकाबले!

First published: 11 March 2020, 14:22 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी