Home » क्रिकेट » Suresh Raina-CSK rift: ‘Something more than Covid-19 scare & balcony outrage’
 

IPL 2020: सुरेश रैना और CSK के बीच सब कुछ नहीं है सही? संभव- अगले साल छोड़ दे चेन्नई का साथ- रिपोर्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 August 2020, 20:19 IST

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और सुरेश रैना (Suresh Raina) के बीच क्या सब कुछ सही नहीं और क्या रैना अब अगले साल चेन्नई के लिए खेलते हुए नजर नहीं आने वाले हैं? यह सवाल इसलिए क्योंकि एक मीडिया रिपोर्ट में आईपीएल के एक अधिकारी के हवाले से कहा गया है कि फ्रेंचाइजी और खिलाड़ी के बीच सब कुछ सही नहीं है और सुरेश रैना द्वारा आईपीएल से अपना नाम वापस लेने के पीछे होटल का कमरा और कोरोना का डर, वजह नहीं है.

न्यूज एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, आईपीएल के एक सूत्र ने बात करते हुए कहा,"सीएसके के नियमों के अनुसार कोच, कप्तान और मैनेजर को होटल में रहने के लिए सूइट्स मिलते हैं, लेकिन टीम जिस भी होटल में ठहरती है उसमें रैना को भी सुइट मिलता है. बात सिर्फ इतनी थी कि उनके कमरे में बालकनी नहीं थी." उन्होंने आगे कहा,"यह मसला था लेकिन मुझे नहीं लगता कि यह वापसी (भारत लौटने) के लिए बड़ा कारण था. टीम में कोविड मामलों के बढने से भी बड़ा कोई मसला हो सकता है."

वहीं जब उनसे पूछा गया कि क्या सुरेश रैना इस सत्र में वापसी कर सकते हैं या फिर हालात बदल सकते हैं, इस पर उन्होंने कहा,"वह इस सत्र में उपलब्ध नहीं रहेंगे और सीएसके ने जो आधिकारिक बयान जारी किया है उसमें यह स्पष्ट है. कुछ ऐसी बातें हैं जो शीर्ष अधिकारियों को नागवार गुजरी हैं. इसकी बहुत कम संभावना है कि जो खिलाड़ी संन्यास ले चुका हो और संभवत: किसी तरह की क्रिकेट में नहीं खेलेगा वह सीएसके में वापसी करेगा. वह वापस नीलामी में शामिल होगा और कोई टीम उसे ले सकती है."

बता दें, आज सुबह ही चेन्नई सुपर किंग्स के मालिकों में से एक एन श्रीनिवासन ने आउटलुक से बात करते हुए कहा था कि सुरेश रैना पर हमला बोलते हुए कहा था कि उनके सर पर कई बार सफलता चढ़ गई है. हालांकि, बाद में उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि उनके बयान को गलत समझा गया.

पाकिस्तानी फैन ने कहा-पैसों के लिए आईपीएल खेलते हो, पीएसएल क्यों नहीं? न्यूजीलैंड के खिलाड़ी ने दिया करारा जवाब


First published: 31 August 2020, 20:00 IST
 
अगली कहानी