Home » क्रिकेट » suresh raina says dhoni should bat on number four in world cup
 

धोनी के बल्लेबाज़ी क्रम को लेकर रैना ने दी टीम मैनेजमेंट को सलाह, कहा- इस नंबर पर दें मौका, वर्ल्ड कप में मचा देंगे धमाल

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 February 2019, 9:18 IST

टीम इंडिया इस समय वर्ल्ड कप को लेकर अपनी तैयारी कर रही है. ऐसे में टीम इंडिया इस बार किसी भी तरह की कमी नही छोड़ना चाहती है. इसी कड़ी में अब टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज़ सुरेश रैना ने टीम मैनेजमेंट को धोनी की बल्लेबाज़ी क्रम को लेकर सलाह दी है.

धोनी को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि धोनी ने हाल मे ही ऑस्ट्रेलिया और न्यूज़ीलैण्ड के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया है. उन्होंने टीम के युवा खिलाड़ियों का मार्गदर्शन किया हैं. गेंदबाजों की मदद के लिए भी वो आगे आएं हैं और उनकी वजह से टीम में बदलाव हो रहा है.उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट का अनुभव है और वो चैंपियन कैप्टन भी हैं, ऐसे में उनके होने से कोहली को ही फायदा मिलेगा.

वर्ल्ड कप में धोनी की बल्लेबाज़ी क्रम को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि जिस तरह की फॉर्म से धोनी इस समय गुजर रहें है, उस हिसाब से धोनी को नंबर चार पर मौका मिलना चाहिये. इस जगह पर वो बेहतर कर सकते हैं.

कोहली की कप्तानी को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि कोहली एक अच्छे कप्तान हैं. हम सब जानते है कि वो कितने अच्छे खिलाड़ी हैं और उनकी सबसे ख़ास बात ये है कि वो मुश्किल हालात में भी टीम को आगे ले जाने की हिम्मत दिखाते हैं.

First published: 19 February 2019, 23:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी