Home » क्रिकेट » suresh raina says ms Dhoni should also play in the team after the 2019 World Cup
 

धोनी के 2019 विश्व कप में टीम इंडिया में खेलने को लेकर रैना ने कही बड़ी बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 May 2018, 18:03 IST

भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की तारीफ के पुल बांध दिए हैं. रैना ने धोनी को लेकर एक बड़ी बात कह दी है, रैना ने यह बात गुरुग्राम में फिटनेस से सम्बंधित एक इवेंट के दौरान कही. रैना ने कहा कि धोनी को 2019 विश्व कप के बाद भी टीम में खेलते रहना चाहिए इससे टीम के कप्तान विराट कोहली को भी फायदा मिलेगा, इसके साथ ही उन्होंने कहा भारतीय टीम में धोनी मेरे पंसंदीदा खिलाड़ी हैं.

आईपीएल को लेकर रैना ने कहा कि लोग मानते हैं कि आईपीएल काफी आसान होता है लेकिन यह उतना आसान नहीं है जितना सोचा जाता है. इसमें काफी योजना और रणनीति की जरूरत होती है. आपको लंबी यात्राएं करनी होती हैं. आपको कड़ी मेहनत करनी होती है और दिमाग को ताजा रखना होता है ताकि आप हर मैच में अच्छा प्रदर्शन कर सकें.

जब रैना से पूछा गया कि उनकी टीम ने दो साल भी इतना अच्छा प्रदर्शन कैसे किया तो इस सवाल पर उन्होंने कहा, ''हम अपनी टीम में पुराना कोर ग्रुप रखना चाहते थे. हमने टीम में धोनी, जडेजा, ब्रावो और खुद मुझे रखा जिससे टीम का संतुलन बना हुआ है. पुराने खिलाड़ियों को रखने से टीम का माहौल भी अच्छा है.'

ये भी पढे़ं: रोनाल्‍डो और मेसी को ISIS की धमकी, सिर कलम कर खून से रंग देंगे मैदान

First published: 17 May 2018, 18:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी