Home » क्रिकेट » surrey team pay to nominal fees virat kohli for playing english county, IPL team RCB has retained Kohli for 17 crores
 

IPL के लिए 17 करोड़ लेने वाले कोहली को काउंटी क्रिकेट खेलने के लिए मिलेगी मामूली फीस

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 May 2018, 10:55 IST
(Surrey Twitter)

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का अब अफगानिस्तान टेस्ट व इंग्लिश काउंटी में खेलने को लेकर स्थिति साफ हो गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली इंग्लैंड दौरे से पहले अपनी तैयारियों को पुख्ता करने के लिए जून में इंग्लिश काउंटी सरे की तरफ से खेलेंगे.

कोहली की इस मैच में खेलने की फीस को लेकर बीसीसीआई के एक अधिकारी ने नाम नहीं बताने की शर्त पर बताया, "आम धारणा यह है कि विराट कोहली के लिए सरे को बड़ी रकम खर्च करनी पड़ी होगी लेकिन सच्चाई इसके विपरीत है. मैं साफ करना चाहूंगा कि सरे के साथ एक महीने के प्रवास के लिए विराट कोहली को सिर्फ हवाई यात्रा और रहने के खर्च के अलावा मामूली मैच फीस मिलेगी."

बीसीसीआई अधिकारी ने कहा, "चूंकि बोर्ड और कोहली खुद ऐसा करना चाहते थे, इसलिए पैसे का महत्व ज्यादा नहीं था. मैं रकम के बारे में नहीं बता सकता, लेकिन काफी कम रकम है और उतनी ही है जो किसी भी काउंटी खिलाड़ी को मिलती है. मैं यह कहना चाहूंगा की यह कोहली और सरे दोनों के लिए अनुकूल स्थिति है." भारत जुलाई से इंग्लैंड दौरे पर होगा जहां वह तीन वनडे और दो T20 मैच खेलेगा.

बता दें कि इस समय कोहली आईपीएल में व्यस्त हैं, आईपीएल की टीम आरसीबी ने कोहली को 17 करोड़ रुपये में रिटेन किया है. कोहली के साथ ही काउंटी क्रिकेट में भारतीय तीन खिलाड़ी और खेल रहे हैं, जिनमें चेतेश्वर पुजारा यॉर्कशायर के लिए, इशांत शर्मा ससेक्स के लिए और वरूण आरोन लिशेस्टरशायर की तरफ से खेल रहे हैं.

ये भी पढ़ें: IPL के बाद कोहली अफगानिस्तान को छोड़ यहां खेलेंगे 'विराट' पारी

First published: 6 May 2018, 10:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी