Home » क्रिकेट » T20 Blast 2018: Colin Ackermann playing Winning innings of 66 not out in Northamptonshire vs Leicestershire
 

42 गेंदों में जीत के लिए चाहिए थे 112 रन, फिर 6,6,6,6 और मिली...

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 July 2018, 15:05 IST
(Twitter: @leicsccc)

इंग्लैंड के वाइटेलिटी ब्लास्ट T20 क्रिकेट टूर्नामेंट में कल नार्थएम्पटन में लिसेस्टरशायर और नॉर्थएम्टनशायर के बीच खेला गया. इस मैच में लिसेस्टरशायर टीम के कप्तान कोलिन एकरमैन ने शानदार बल्लेबाजी की और टीम को चार विकेट और दो गेंद रहते हुए टीम की झोली में डाल दिया. इस मैच में कोलिन एकरमैन ने अपने बल्ले से इस तरह तूफानी पारी खेली जिसे शायद आज तक किसी ने खेला होगा, एकरमैन ने मैच में नाबाद 66 रन की विनिंग पारी खेली.

बता दें कि लिसेस्टरशायर टीम ने पहले टॉस जीतकर गेंदबाज़ी करने का फैसला लिया और नॉर्थएम्टनशायर की टीम ने 20 ओवर में तीन विकेट खोकर 219 रन का लक्ष्य दिया. नॉर्थएम्टनशायर की टीम की तरफ से जोश कूब ने 4 छक्कों के साथ शानदार 56 रन बनाए. इसके बाद लिसेस्टरशायर टीम ने मैदान पर उतरते ही 6 ओवरों में ही स्कोर को 55 रन तक खड़ा कर दिया. 

इसके बाद टीम के 13 ओवर तक 3 विकेट गंवाकर 107 रन ही बना पाई मतलब अब टीम को सात ओवरों में 112 रन की जरुरत थी और टीम के लिए ये बड़ा स्कोर था, लेकिन कप्तान एकरमैन ने इस स्कोर को चार विकेट और दो गेंद रहते ही पूरा कर लिया. मैच में एकरमैन के साथ बैन रेन ने भी 23 रन की शानदार पारी खेली. 

ये भी पढ़ें: Video: कोच के सामने ली गई पांड्या और चहर की रैगिंग, पहले दिन किया था ड्रेसिंग रूम शेयर

कप्तान एकरमैन ने इस दौरान 31 गेंदों पर 4 छक्के और 5 चौको के साथ नाबाद 66 रन की तूफानी पारी खेली . टीम को आखिरी ओवर में 12 रनों की जरुरत थी और टोम वेल्स भी आखिरी ओवर की दूसरी गेंद पर आउट हो गए. इस ओवर में नॉर्थएम्टनशायर की टीम को पांच रन वाइड के मिेले और ओवर की चौथी गेंद पर कप्तान एकरमैन ने छक्का जड़ते हुए टीम को जीत दिला दी.

First published: 5 July 2018, 15:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी