Home » क्रिकेट » Team India administrative Manager Sunil Subramanium misbehave with High Commissions PTI Report
 

'मोदी सरकार का फरमान' नहीं मानने पर बीसीसीआई टीम इंडिया के इस अहम सदस्य पर ले सकती है एक्शन- रिपोर्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 August 2019, 22:11 IST

भारतीय टीम के खिलाड़ी इन दिनों वेस्टइंडीज में है. विश्व कप के 12वें संस्करण के सेमीफाइनल मुकाबले में मिली हार के बाद से ही टीम इंडिया का यह दौरा काफी अहम माना जा रहा है. टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को तीन टी20 मुकाबले में सीरीज में 3-0 से हरा दिया है. वहीं तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला बारिश के कारण धुल गया जबकि दूसरे मुकाबले में भारत ने वेस्टइंडीज को हरकर 1-0 से सीरीज में बढ़त बना ली है. वहीं बुधवार को दोनों के बीच तीसरा मुकाबला खेला जाएगा.

जहां टीम वेस्टइंडीज दौरे पर अच्छा खेल दिखा रही है वहीं दूसरी तरफ भारतीय टीम के मैनेजर सुनील सुब्रहमण्यम ने इस दौरे पर देश के उच्चायोग के अधिकारियों के साथ कथित तौर पर दुर्व्यवहार किया है. जिसके कारण उन पर बीसीसीआई कोई एक्शन ले सकती है. इसकी जानकारी खुद बीसीसीआई के एक अधिकारी ने पीटीआई को दी है.

पीटीआई की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि बीसीसीआई ने टीम के मैनेजर सुनील सुब्रहमण्यम से खुश नहीं है और इसकी वजह भी है. दरअसल, रिपोर्ट की मानें तो,'भारतीय टीम को मोदी सरकार के निर्देश पर जल संरक्षण पर एक छोटे विज्ञापन की शूटिंग करनी थी. यह पता चला है कि बीसीसीआई ने दो उच्चायोगों को सूचित किया कि सुब्रहमण्यम इसमें उनकी सहयोग करेगा क्योंकि वह टीम इंडिया का प्रशासनिक मैनेजर है.'

 

रिपोर्ट की माने तो,'त्रिनिदाद-टोबैगो में जब भारतीय उच्चायोग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने सुब्रहमण्यम से उनके सहयोग के लिये बात की तो उन्होंने उनसे रूखे अंदाज में कहा, 'मेरे लिये इतने अधिक संदेश मत भेजो.' बीसीसीआई को पता चला है कि सुब्रहमण्यम ने उनके फोन भी नहीं उठाये जबकि उच्चायोग के अधिकारी सरकारी निर्देशों का पालन कर रहे थे.' ऐसे में माना जा रहा हैं बीसीसीआई सुनील पर एक्शन ले सकती है.

बता दें, बीसीसीआई ने बीते दिनों ही टीम इंडिया के सपोर्ट स्टाफ के लिए आवेदन मंगाए थेे. माना जा रहा है कि बीसीसीआई टीम इंडिया के मैनेजर के पद से सुब्रहमण्यम की छुट्टी करने का मन बना चुकी है. सुब्रहमण्यम का कार्यकाल पहले ही समाप्त हो गया था. लेकिन विश्व कप और टीम इंडिया के वेस्टइंडीज दौरे को देखते हुए बीसीसीआई नेे 45 दिनों के लिए इनका कार्यकाल बढ़ा दिया था. सुब्रहमण्यम साल 2017 में टीम इंडिया के साथ जुड़े थे.

नवदीप सैनी ने ऋषभ पंत के साथ शेयर की फोटो, गुस्साए फैंस, लगाया अपमान का आरोप

First published: 13 August 2019, 22:11 IST
 
अगली कहानी