Home » क्रिकेट » team india captain virat kohli dedicated his150 runs innig to his wife anushka sharma after kiss engagment ring against saouth africa
 

150 रन बनाने के बाद विराट ने अनुष्का को कुछ इस अंदाज में किया याद

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 January 2018, 17:58 IST
(CrickBuzz)

टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच सेंचुरियन में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट में कप्तान विराट कोहली को छोड़ दें तो टीम इंडिया के कई खिलाड़ी बल्लेबाजी में फ्लॉप साबित हुए हैं. हालांकि दूसरी पारी में जरूर गेंदबाजों ने मोर्चा संभाला और एक के बाद एक दो विकेट लिए. 

लेकिन टीम इंडिया की पहली पारी जहां बाकी खिलाड़ी एक के बाद एक आउट होते जा रहे थे तो वहीं कप्तान विराट कोहली शानदार बल्लेबाजी करते हुए एक छोर पर टिके हुए थे. दोनों टीमों के लिहाज से भी देखा जाए तो वही एकलौते ऐसे प्लेयर हैं जिन्होंने सेन्चुरी जड़ी है. इस पारी में विराट ने 153 रन बनाए.

150 for Kohli😘😘😘😘😘

A post shared by Viratians Fan Page ❤😍 (@viratians.fanpage) on

तीसरे दिन कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर विराट के फैंस ही नहीं बल्कि हर किसी के चेहरे पर मुस्कान आ गई. दरअसल जैसे ही विराट ने 150 रन बनाए और अपना हेलमेट उतारा तो सभी लोग देखते रह गए. इसके बाद विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा को याद करते हुए अपनी शादी की अंगूठी को किस किया.

वहीं विराट के इस प्यार भरे अंदाज को देखकर फैन्स इतने एक्साइटेड हो गए कि सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को पोस्ट करने लगे. फिलहाल सोशल मीडिया पर विराट की अंगूठी को किस करने की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं.

आपको बता दें टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली ने साहस भरी पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 217 गेंदों पर 15 चौकों की मदद से 153 रनों की शानदार पारी खेली. हालांकि टीम इंडिया दूसरे टेस्‍ट मैच के तीसरे दिन 307 रन बनाकर ऑल आउट हो गई. इस हिसाब से भारत साउथ अफ्रीका से 28 रनों से पिछड़ गया.

First published: 15 January 2018, 17:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी