Home » क्रिकेट » Team india captain virat kohli post a video on his twitter about his injury update
 

Video: क्या इंग्लैंड टूर के लिए फिट हैं विराट कोहली, सच्चाई आई सामने

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 May 2018, 12:24 IST

टीम इंडिया को इग्लैंड में 3 जुलाई से टेस्ट सिरीज होगी इस सिरीज में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को सिरीज से भी दूर होना पड़ सकता है. इसका कारण यह है कि उनकी गर्दन में चोट है और बीसीसीआई ने भी इस बात की पुष्टि करते हुए उनकी नेक इंजरी का हवाला दिया है. लेकिन कोहली ने इस बात को लेकर अपने ऑफिशियल ट्विटर अकांउट पर एक वीडियो शेयर किया है.

कोहली ने अपने फिटनेस के बारे में वीडियो पोस्ट करते लिखा, "हेलो दोस्तो, मैं काफी मेहनत कर रहा हूं और चोट से उबरने के लिए रिहैब जारी है. फिलहाल वही सब कर रहा हूं, जो अभी कर सकता हूं और जो अभी करने के लिए कहा गया है. हमेशा हार्डवर्क करो, क्योंकि हार्डवर्क करने से ही रास्ता मिलता है." बता दें कि कोहली का 15 जून को फिटनेस टेस्ट होगा इस टेस्ट से ही साबित होगा कि कोहली इग्लैंड दौरे पर जाएंगे या नहीं. इससे पहले कोहली जून में सरे की ओर से काउंटी खेलने वाले थे लेकिन वह अब चोट की वजह से नहीं खेल रहे हैं.

बता दें कि टीम इंडिया इंग्लैंड में 3 T20, 3 वनडे और 5 टेस्ट मुकाबले खेलेगी. ये दौरा 3 जुलाई से शुरू होकर 11 सितम्बर तक चलेगा. वहीं, कोहली ने अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले एकमात्र टेस्ट को भी मिस कर दिया है जो 14 जून से शुरू होने वाला है. इसके अलावा आयरलैंड के खिलाफ होने वाले पहले T20 खेलने से भी मना कर दिया था.

ये भी पढ़ें: IND vs AFG: टेस्ट से पहले टीम इंडिया को झटका, सिरीज से बाहर हो सकता है ये खिलाड़ी

First published: 30 May 2018, 12:24 IST
 
अगली कहानी