Home » क्रिकेट » team india captain virat kohli wax statue ear damage at madame tussauds museum
 

Oh No! सेल्फी के चक्कर में फैंस ने तोड़ डाला कोहली का कान, फोटो वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 June 2018, 14:04 IST

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का मोम का पुतला बना दिया गया है. कोहली का यह पुतला राजधानी दिल्ली में स्थित मैडम तुसाद संग्रहालय में रखा गया है. राजधानी दिल्ली में स्थित मैडम तुसाद संग्रहालय में कोहली के मोम के पुतले का अनावरण किया गया, इसे देखने के लिए विराट के सैकड़ों फैन्स पहुंचे. इसी बीच कोहली के पुतले के साथ फैंस सेल्फी लेने लगे और धक्का मुक्की मे कोहली वैक्स स्टैच्यू का कान तोड़ दिया. लेकिन इसके बाद मैडम तुसाद संग्रहालय के प्रबंधन ने कोहली के टूटे हुए कान को ठीक करा दिया.

बता दें कि कोहली के पुतले को बनाने में करीब छह महीने का वक्त लगा था जिसे 20 कलाकारों ने मिलकर बनाया. कोहली से पहले भी सचिन तेंदुलकर और कपिल देव का पुतला मैडम तुसाद संग्रहालय में है और इन सभी पुतलों को लंदन के कलाकारों ने बनाया है.


गौरतलब है कि कोहली के मोम के पुतले के अनावरण के मौके पर मर्लिन एंटरटेनमेंट्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के मैनेजर व निदेशक अंशुल जैन ने कहा, "हम सभी जानते हैं कि यहां क्रिकेट और क्रिकेट खिलाड़ियों के प्रति लोगों में किस प्रकार का जुनून है. कोहली आज के क्रिकेट के स्टार हैं और विश्व भर में उनके प्रशंसकों की भरमार है. इस प्यार के बढ़ने के कारण ही मैडम तुसाद दिल्ली में शामिल करना एक जरूरी फैसला हो गया."

ये भी पढे़ं: अब इस रिकॉर्ड पर है धोनी, कोहली या रोहित का नहीं बल्कि मिताली का 'राज'

First published: 8 June 2018, 14:04 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी