Home » क्रिकेट » Team india player Yuvraj Singh tweeted to cut power and Harbhajan singh trolled
 

हरभजन ने किया खुलासा, आखिर क्यों होती है युवराज के घर की बिजली गुल

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 June 2018, 17:48 IST

भारतीय क्रिकेट टीम के दो दिग्गज खिलाड़ी हरभजन सिंह और युवराज सिंह बहुत अच्छे मित्र माने जाते हैं. दोनों खिलाड़ी कई बार मैदान पर भी मस्ती करते दिखते हैं लेकिन इस बार हरभजन नें ट्विटर पर 'सिक्सर किंग' युवराज सिंह के मजे लिए हैं.

बता दें कि युवराज सिंह ने अपने ट्विटर पर अपने घर की बिजली कटने की परेशानी बताई. जिसके बाद भारतीय क्रिकेट टीम के टर्बनेटर हरभजन सिंह ने मजे लेने का मौका नहीं छोड़ा और ट्विटर पर ही युवराज के घर की बिजली गुल होने की वजह बता दी.

दरअसल, युवराज सिंह ने अपने ट्विटर पर बिजली की कटने की परेशानी के बार में लिखा, " लगभग एक घंटे से अधिक का समय हो गया है और बांद्रा में लाइट अभी तक नहीं आई. कृपया हम इसे वापस पा सकते हैं. बस इसके बाद क्या हरभजन ने युवी के मजे लेने के लिए इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, " बादशाह बिल टाइम पर दिया करो."

बता दें कि साल 2011 में भारत को वर्ल्ड कप जिताने में युवराज सिहं की अहम भूमिका रही थी. लेकिन अब युवी कुछ समय से भारतीय क्रिकेट टीम में शामिल नहीं है. फिलहाल युवराज आईपीएल में पंजाब की तरफ से खेले थे जिसमें उन्होंने कोई खास प्रदर्शन नहीं किया था.

वहीं, हरभजन आईपीएल के इस सीजन में धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स से खेल थे जो इस सीजन की विजेता रही और वह तीसरी बार आईपीएल का खिताब जीतने में कामयाब रही. इसके साथ ही बता दें कि युवराज के वर्ल्ड कप 2019 में खेलने के भी कोई उम्मीद नहीं है. 

First published: 5 June 2018, 17:48 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी