Home » क्रिकेट » Team india cricketer harbhajan singh and yuvraj singh trolled former pakistani fast bowler shoaib akhtar on his tweet
 

शोएब अख्तर के ट्वीट पर हरभजन और युवराज ने लिए जमकर मजे

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 December 2017, 16:12 IST
(Shoaib Akhtar twitter account)

रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर को उनका एक ट्वीट महंगा पड़ गया. शोएब ने 27 दिसंबर को ट्विटर पर एक ट्वीट पोस्ट किया. इस ट्वीट पर टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज और मैदान में जमकर बॉलरों की ठुकाई करने वाले युवराज ने दिलचस्प जवाब दिया. इन दोनों ने शोएब के ट्वीट पर ऐसी चुटकी ली जिसे पढ़कर आप भी हंसे बिना नहीं रह पाएंगे.

शोएब अख्तर ने अपनी एक फोटो को ट्वीट करते हुए लिखा, "केवल कड़ी मेहनत ही आपके लक्ष्य पूरा करने के सपने को पूरा कर सकती है." शोएब अख्तर ने अपनी पोस्ट की गई फोटो में काला चश्मा पहना हुआ था और उनके हाथ में एक हैट थी.

शोएब अख्तर के ट्वीट पर पहले युवराज सिंह ने रिप्लाई किया. युवराज ने 27 दिसंबर को ही उनके ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा, " वो सब तो ठीक है लेकिन भइया ये तो बताओ आप वेल्डिंग करने कहां जा रहे हो" युवराज सिंह ने ये ट्वीट हालांकि पंजाबी भाषा में लिखा.

युवराज सिंह की ट्वीट के बाद टीम इंडिया के टर्बनेटर के नाम से मशहूर हरभजन सिंह ने शोएब अख्तर पर ट्वीट करके ज़बरदस्त चुटकी ली. हरभजन सिंह ने ये ट्वीट युवराज सिंह के ट्वीट के एक दिन बाद किया. 28 दिसंबर को किये अपने ट्वीट में हरभजन ने भी पंजाबी भाषा का इस्तेमाल किया.

हरभजन ने शोएब की पोस्ट पर लिखा, " “मुझे लगता है आप एक्सरे करने जा रहे हैं, चश्में के साथ दस्तानें भी हैं, हाय मेरा डॉक्टर वीरा शोएब अख्तर”

हालांकि शोएब अख्तर ने अभी तक इन ट्वीटस का जवाब नहीं दिया है. अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या शोएब इनके ट्वीट को नजरअंदाज करेंगे या फिर जवाब देंगे और अगर देंगे भी तो क्या?.

First published: 29 December 2017, 16:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी